लाइव टीवी

बच्चों को पट्टे में बांधकर घुमा रहा था पिता, वीडियो देख लोग बोले- 'इंसान का बच्चा है कुत्ते का नहीं'

Updated Aug 11, 2022 | 11:17 IST

Shocking Video: एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, एक पिता अपने बच्चों को इस तरह घुमा रहा था जैसे जानवरों को घुमा रहा हो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार
मुख्य बातें
  • अमेरिका से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • बच्चों को पट्टे में बांधकर सड़कों पर घुमा रहा था पिता
  • वीडियो देखकर भड़क गए लोग

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, इस वीडियो (Shocking Video) में एक शख्स अपने बच्चों को पट्टे में बांधकर सड़कों पर घुमा रहा था। इस नजारे को देखकर लोग काफी भड़क गए और पिता पर गुस्सा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये बच्चे इंसान के हैं कुत्ते का नहीं। आलम ये है कि यह मामला सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

शख्स का नाम जॉर्डन ड्रिस्‍केल बताया जा रहा है। मूलरूप से अमेरिका के केंटुकी के रहने वाले 31 साल के जॉर्डन काफी सुर्खियों में हैं। क्योंकि, उनका एक वीडियो (Trending Video) तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में वो अपने पांच बच्चों को सड़कों पर घुमाते नजर आए। लेकिन, हैरानी की बात ये थी कि उन्होंने बच्चों को पट्टे से बांध रहा था, जैसे जानवरों को बांधते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह जॉर्डन बच्चों को पट्टे से बांधे हुए हैं। जॉर्डन ने खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस पूरे मामले पर उनका कहना है कि बाहर निकलने के बाद बच्चे इधर-उधर भागने लगते हैं। लिहाजा, उनकी पत्नी ब्रायना ने ये तरकीब निकाली। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral Video: संस्कारी चोर! पहले हाथ जोड़कर देवी मां को प्रणाम किया, फिर दान पेटी लेकर हुआ फरार

ये तो हद हो गई...

जॉर्डन का यहां तक कहना है कि यह अंदाज उनके बच्चों को भी काफी पसंद है। लेकिन, इस वीडियो ने बवाल मचा दिया है। बच्चों के डॉक्टर भी इस पर चिंता जता रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह बांधने से बच्चे के दम घुट सकते हैं। हालांकि, कई जगहों पर बच्चों को पट्टे से बांधना लीगल है। अब इस मामले पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि यह काफी खतरनाक है। जबकि, किसी का कहना है कि बच्चों के साथ इस तरह का व्यवहार सही नहीं है। कुछ लोग यहां तक कह रहे हैं कि इससे अच्छा है कि बच्चों को घर पर ही रखा जाए। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।