लाइव टीवी

भारतीय फुटबॉलर ने जोड़े लोगों से हाथ, कहा- 'मैं पंजाब का पूर्व सीएम नहीं', कैप्टन अमरिंदर सिंह का मस्त जवाब

Updated Sep 30, 2021 | 15:19 IST

पंजाब के माहिलकलां के रहने वाले फुटबॉलर अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, ' मीडिया के प्यारे दोस्तों मैं भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर अमरिंदर सिंह हूं, ना कि पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एक नाम के चक्कर में हो गया बड़ा खेल...
मुख्य बातें
  • भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर ने जोड़े हाथ
  • कहा- 'मैं पंजाब का पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं'
  • ट्विटर पर लोग जमकर कर रहे थे टैगिंग

पंजाब में जारी सियासी उथल-पुथल के बीच भारतीय फुटबॉलर अमरिंदर सिंह भी सुर्खियों में आ गए हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लगातार हो रही टैगिंग को लेकर वो काफी परेशान हैं और लोगों से हाथ जोड़े हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सियासी उठापटक में इस फुटबॉलर ने क्या किया है? जिसके कारण उन्होंने लोगों से हाथ जोड़े हैं। तो हम आपको बता दें कि एक नाम के कारण ये कन्फ्यूजन क्रिएट हुआ है। आइए,सबसे पहले मामले से आपको रू-ब-रू कराते हैं।

पंजाब के माहिलकलां के रहने वाले फुटबॉलर अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, ' मीडिया के प्यारे दोस्तों मैं भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर अमरिंदर सिंह हूं, ना कि पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह। इसलिए मुझे टैगिंग करना बंद कर दें।' दरअसल, कैपटन अमरिंदर सिंह के लिए लगातार किए जा रहे ट्वीट को अमरिंदर सिंह करके टैग किया जा रहा था और इससे यह फुटबालर काफी परेशान हो गए। उनके ट्वीट पर कई लोग जवाब भी दे रहे हैं। इस ट्वीट पर पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी ट्वीट किया, ' मेरी सहानुभूति आपके साथ है, अच्छे खेल के लिए आपको शुभकामनाएं।'

आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अब यह मामला छाया हुआ है और लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी का कहना है कि शुक्र है कि आप गोलकीपर हैं, भारतीय टीम के कैप्टन नहीं। इतना ही नहीं कई यूजर्स तो मजेदार जोक्स और मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। आइए, देखते हैं लोग किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।