लाइव टीवी

सुपर मार्केट में 'भीमकाय' छिपकली ने कर दिया सब उलट-पुलट, लोगों को याद आया 'गॉडजिला' [Video]

Updated Apr 08, 2021 | 11:08 IST

Viral video: थाईलैंड के एक सुपर मार्केट में एक विशाल छिपकली का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेहद डरावना नजर आ रहा है। इसकी लंबाई 8 फुट बताई गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
सुपर मार्केट में 'भीमकाय' छिपकली ने कर दिया सब उलट-पुलट, लोगों को याद आया 'गॉडजिला' [Video]

बैंकॉक : हम जानते हैं कि Godzilla vs Kong अब भी दुनिया भर के फिल्म प्रेमियों के दिमाग में ताजा है। इस बीच थाईलैंड के सुपर मार्केट से एक ऐसा वीडियो समाने आया है, जो एक बार फिर इस फिल्‍म की याद दिलाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बड़े आकार की छिपकली को सुपरमार्केट में सामानों से भरे रैक पर ऊपर चढ़ते देखा जा रहा है।

यह भयावह दृश्य थाईलैंड के 7 इलेवन स्टोर का है, जिसे थाई ट्रैवल एजेंसी मुंडो नोमादा ने ऑनलाइन शेयर किया था। इसमें विशालकाय छिपकली को सामनों से भरे रैक पर चढ़ते देखा जा रहा है, जिसकी वजह से कई सामान गिरते चले जाते हैं। ऊपर चढ़कर एक जगह जब वह स्थिर होता है तब उसे अपनी जीभ अंदर-बाहर करते हुए भी देखा जा सकता है, जो बेहद डरावना नजर आ रहा है।

8 फुट लंबी छिपकली

इस वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसके बाद इसे डिलीट कर दिया गया। इस वीडियो क्लिप को अब फेसबुक और यूट्यूब पर शेयर किया गया है। बाद में एक ट्वीट में मुंडो नोमादा ने बताया कि इस तरह की बड़े आकार की छिपकली बैंकॉक और देश के अन्य हिस्सों में काफी आम हैं। हालांकि किसी सुपरमार्केट में इनका पाया जाना असामान्‍य है।

थाईलैंड के सुपरमार्केट में जो छिपकली पाई गई है, उसकी लंबाई 8 फुट बताई जाती है। वीडियो में एक आवाज सुनी जा रही है, 'ओह माय गॉड! मेरी शेल्फ बर्बाद हो गईं।' वीडियो के आखिर में छिपकली को ऊपर शेल्फ पर आराम करते हुए देखा जा सकता है, जबकि लोगों में इसे लेकर डर है। स्‍थानीय लोगों का अनुमान है कि छिपकली स्टोर में संभवत: गर्मी से बचने की कोशिश में पहुंची।