लाइव टीवी

वो बेवफा थी! गूगल मैप से पत्‍नी को किसी और के साथ देखकर हैरान रह गया पति, हुआ तलाक

Updated Aug 13, 2020 | 16:02 IST

Google Steet View Photos: गूगल मैप दुनियाभर में खूब इस्‍तेमाल होता है और बेहतर रास्‍तों की तलाश में यह अब तक काफी कारगर साबित हुआ है, लेकिन एक शख्‍स के साथ कुछ और ही हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वो बेवफा थी! गूगल मैप से पत्‍नी को किसी और के साथ देखकर हैरान रह गया पति, हुआ तलाक
मुख्य बातें
  • शख्‍स को गूगल स्‍ट्रीट व्‍यूज फोटोज से अपनी पत्‍नी की बेवफाई का पता चला
  • वह सही रास्‍ते की तलाश कर रहा था जब उसने अपनी पत्‍नी को किसी और के साथ देखा
  • घर पहुंचकर जब उसने पूछा तो पत्‍नी ने किसी और से अपने संबंध की बात भी स्‍वीकार की

नई दिल्‍ली : गूगल मैप यूं तो दुनियाभर में किसी स्थान और गंतव्य के बारे में जानकारी देने का बेहतरीन ऐप है, जिसका खूब इस्‍तेमाल भी होता है। लेकिन एक शख्‍स के लिए यह जीवन की बड़ी त्रासदी में बदल गया, जब इसके जरिये ही उसे अपनी पत्‍नी की बेवफाई और किसी अन्‍य शख्‍स के साथ उसके संबंधों के बारे में पता चला। इसके बाद दोनों के रिश्‍तों में खटास कुछ इस तरह बढ़ी कि उनके बीच तलाक हो गया।

जब पैरों तले निकल गई जमीन

यह मामला पेरु का है, जहां शख्‍स राजधानी लीमा में एक लोकप्रिय पुल तक पहुंचने के लिए सबसे छोटे व सही रास्‍ते की तलाश कर रहा था। इसके लिए वह गूगल मैप का इस्‍तेमाल कर रहा था। वह अभी रास्‍तों पर नजर दौड़ा ही रहा था कि उसे गूगल स्‍ट्रीट व्‍यूज फोटोज पर एक महिला व पुरुष साथ दिखाई दिए। उस तस्‍वीर में आदमी ने नीली जींस और सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी, जबकि महिला काले और सफेद कपड़ों में थी।

2013 की घटना भी याद आई

उसने तस्‍वीर को थोड़ा जूम किया तो महिला उसे अपनी पत्‍नी की तरह लगी। उसने उसके कपड़ों से भी उसे पहचाना। उसने देखा कि किस तरह शख्‍स महिला के करीब लेटा हुआ था, जबकि वह उसके सिर पर हाथ फेर रही थी। उसे 2013 की वह घटना भी याद आई, जबकि उसकी पत्‍नी ने ठीक वही कपड़े पहन रखे थे, जो उसने इस वक्‍त दूसरे इंसान के साथ पहन रखे थे।

शख्‍स जब अपने घर पहुंचा तो उसकी इस बात को लेकर पत्‍नी से बहस भी हुई, जिसके बाद महिला ने किसी अन्‍य पुरुष के साथ संबंध की बात भी कथित तौर पर स्‍वीकार कर ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के बीच इस बात को लेकर खूब लड़ाई हुई और बात अंतत: तलाक तक जा पहुंची। इस वाकये के कुछ ही दिनों के बाद दोनों के बीच तलाक हो गया।