लाइव टीवी

ओ भाई! शख्स ने शादी में छपवाए 4 किलो का वेडिंग कार्ड, पूरी सच्चाई जान चौंक जाएंगे आप

Updated Dec 10, 2021 | 09:48 IST

गुजरात के बिजनेसमैन मुलेशभाई उकनी ने पिछले महीने अपने बेटे की शादी की थी। इस शादी को खास बनाने के लिए मुलेशभाई ने चार किलो के वेडिंग कार्ड छपवाए थे। जैसे ही यह कार्ड मेहमानों के पास पहुंचता था, देखकर सब हैरान रह जाते थे।

Loading ...
4 किलो का शादी का कार्ड
मुख्य बातें
  • शादी में बिजनेसमैन ने छपवाया था 4 किलो का वेडिंग कार्ड
  • कार्ड के अंदर थे काजू, किशमिश, बादाम और चॉकलेट के डिब्बे
  • एक कार्ड की कीमत सात हजार रुपए

देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हर दिन हजारों शादियां हो रही हैं। लोग अपनी शादियों को खास और सबसे अलग बनाने के लिए एक से एक तरीका अपनाते रहते हैं। सोशल मीडिया पर शादियों के मजेदार वीडियो छाए रहते हैं। इनमें कुछ तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ मामलों पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। शादी का एक ऐसा ही मामला गुजरात से सामने आया है, जहां एक बिजनेसमैन परिवार ने 4 किलो के वेडिंग कार्ड छपवाए। इस कार्ड को जब मेहमानों ने खोलकर देखा तो सब दंग रह गए। आलम ये है कि अब यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है।

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के बिजनेसमैन मुलेशभाई उकनी ने पिछले महीने अपने बेटे की शादी की थी। इस शादी को खास बनाने के लिए मुलेशभाई ने चार किलो के वेडिंग कार्ड छपवाए थे। जैसे ही यह कार्ड मेहमानों के पास पहुंचता था, देखकर सब हैरान रह जाते थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि चार किलो वाले इस कार्ड की कीमत सात हजार रुपए थी। बताया जा हा है कि खूबसूरत दिखने वाले इस कार्ड को डब्बेनुमा बनाया गया था। जिसका रंग हल्का गुलाबी था। डब्बे के अंदर मलमल के कपड़े में चार छोटे-छोटे बॉक्स थे। एक बॉक्स में काजू, दूसरे में किशमिश, तीसरे बॉक्स में बादाम औ चौथे बॉक्स में चॉकलेट था। 

4 किलो का वेडिंग कार्ड

इन बॉक्स में ड्राई फ्रूट्स डाला गया था। कार्ड का कुल वजन 4 किलो 280 ग्राम था। इसके अलावा कार्ड के अंदर 7 पेज भी रखे गए थे। जिसमें शादी के तीन दिन के कार्यक्रम की सारी डिटेल लिखी गई थी। कहा ये भी जा रहा है कि मुलेशभाई को भगवान श्रीकृष्ण में अपार श्रद्धा है। लिहाजा, कार्ड में द्वारकाधीश के श्रीकृष्ण भगवान की तस्वीर लगाई गई थी। यहां आपको बता दें कि शादी में मेहमानों को परोसी जाने वाली एक प्लेट की कीमत 18,000 रुपए थी। आलम ये है कि इस शादी की चर्चा हर ओर हो रही है और लोग इस पर जमकर मजे भी ले रहे हैं।