लाइव टीवी

IND vs PAK मैच से पहले मजे ले रहे लोग, यूजर्स बोले- एक ही सीरीज में दूसरी बार हारेगा पाकिस्तान

Updated Sep 04, 2022 | 11:59 IST

IND vs PAK: सुपर 4 में भारत का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से है। भारत का मैच आज शाम को पाकिस्तान से दुबई की पिच पर खेला जाएगा। एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें दूसरी बार भिड़ेंगी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
भारत पाकिस्तान मैच
मुख्य बातें
  • एशिया कप टूर्नामेंट के सुपर 4 में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान
  • चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को दूसरी बार हराने का मिला मौका
  • मैच से पहले सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे लोग

 IND vs PAK: एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर 4 में भारत का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से है। भारत और पाकिस्तान, अफगानिस्तान और श्रीलंका के साथ एशिया कप के सुपर-4 में पहुंचे हैं। यहां पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली टॉप-2 टीमें फाइनल खेलेंगी। भारत का मैच आज शाम को पाकिस्तान से दुबई की पिच पर खेला जाएगा। एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें दूसरी बार भिड़ेंगी। 

टीम इंडिया को अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 'सुपर 4' के इस पहले मुकाबले को पिछले मैच की तरह जीत हासिल करनी है तो उसके टॉप ऑर्डर को बढ़िया प्रदर्शन करना होगा। इसके अलावा तेज बॉलर्स को अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभानी होगी। दोनों टीमों के बीच कोई भी मैच किसी फाइनल से कम नहीं होता है। अब जबकि मैच होने में कुछ ही घंटे बचे हैं, तो सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। आप भी देखिए-

बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर-4 चरण का मुकाबला रविवार को दुबई अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। वहीं टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और पाकिस्‍तान की मौजूदा एशिया कप में यह दूसरी भिड़ंत होगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 28 अगस्‍त को दुबई में ही मैच खेला गया था, जहां टीम इंडिया ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट से बाजी जीती थी।

भारतीय टीम अपनी विजयी लय को बरकरार रखना चाहेगी जबकि पाकिस्‍तान की कोशिश दमदार वापसी करने की होगी। भारत और पाकिस्‍तान के बीच अब तक 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए, जिसमें से टीम इंडिया ने 8 जबकि पाकिस्‍तान ने दो मुकाबले जीते। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों पर नजर दौड़ाएं तो भारत ने चार जबकि पाकिस्‍तान ने केवल एक मैच जीता। आंकड़ों के लिहाज से भारत का पलड़ा भारी है। चलिए आपको बताते हैं कि दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम की पिच और मौसम क्‍यां बयां कर रहा है।