लाइव टीवी

एक CM ऐसा भी! बीच सड़क गाड़ी रोक कर नवविवाहित जोड़े को इस तरह दी बधाई, Video Viral

Updated Sep 27, 2021 | 11:26 IST

Punjab CM Viral Video: सोशल मीडिया पर पंजाब के सीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक नवविवाहित जोड़े को बधाई देते नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि लोग सीएम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पंजाब सीएम ने जीता लोगों का दिल...
मुख्य बातें
  • पंजाब के सीएम ने किया दिल जीतने वाला काम
  • बीच सड़क गाड़ी रोक कर नवविवाहित जोड़े को दी बधाई
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Punjab CM Viral Video: चरणजीत सिंह चन्नी ( Charanjit Singh Channi) ने जब से पंजाब के सीएम का पद्भार संभाला है, तब से लगातार सुर्खियों में बने हैं। कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान जबरदस्त भांगड़ा किया था। वहीं, अब एक और उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया। इस वीडियो में सीएम चन्नी एक नवविवाहित जोड़े को बधाई और आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि लोग सीएम के इस अंदाज का जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो सीधे दिल को छू लेते हैं। इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी एक नवविवाहित जोड़े को बधाई दे रहे हैं। इस दौरान सीएम मिठाई भी खाते नजर आ रहे हैं। सीएम को देखकर दूल्हा-दुल्हन भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। दिल को छू लेने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो...

पंजाब के सीएम ने जीता लोगों का दिल

बताया जाता है कि सीएम बठिंडा की यात्रा पर थे, तभी मंडी कालन गांव में अचानक रुक गए और नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाई देने लगे। सीएम को इस रूप में देखकर लोग काफी खुश हो गए। इस वीडियो को ट्विटर पर पंजाब सरकार की ओर से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि वाह सीएम क्या बात है? किसी का कहना है सीएम का ऐसा रूप देखकर काफी खुशी हुई।