लाइव टीवी

OMG: किचन के अंदर महिला को मिला 'सीक्रेट' दरवाजा, अंदर थी ऐसी दुनिया देखकर रह गई दंग!

Updated Dec 15, 2021 | 11:04 IST

सोशल मीडिया प्ल्टेफॉर्म टिकटॉक पर '@theresapizzaaa' नाम के अकाउंट से एक महिला ने काफी अजीबोगरीब घटना शेयर की है। महिला ने बताया कि उसके घर में एक ऐसी जगह जो अलग दुनिया का अहसास कराती है। उसने बताया कि किचन में एक ऐसा दरवाजा है जो उसे नई दुनिया की ओर लेकर जाती है।

Loading ...
किचन के अंदर सीक्रेट दरवाजा
मुख्य बातें
  • टिकटॉक यूजर '@theresapizzaaa' ने किया काफी चौंकाने वाला खुलासा
  • किचन के अंदर था एक 'सीक्रेट' दरवाजा
  • अंदर की दुनिया देखकर दंग रह गई महिला

जरा सोचिए, आप कहीं नई जगह पर गए हैं और अचानक आपको कुछ ऐसी चीज मिल जाए, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की है, तो कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है सरप्राइज हो जाएंगे। अगर चीज अच्छी होगी तो चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी या फिर भी हैरानी होगी। लेकिन, एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर उसकी आंखें खुली की खुली रह गई। क्योंकि, किचन के अंदर महिला को एक 'नई दुनिया' का दरवाज मिला। तो आइए, जानते हैं क्या है ये दिलचस्प मामला?

सोशल मीडिया प्ल्टेफॉर्म टिकटॉक पर '@theresapizzaaa' नाम के अकाउंट से एक महिला ने काफी अजीबोगरीब घटना शेयर की है। महिला ने बताया कि उसके घर में एक ऐसी जगह जो अलग दुनिया का अहसास कराती है। उसने बताया कि किचन में एक ऐसा दरवाजा है जो उसे नई दुनिया की ओर लेकर जाती है। महिला ने किचन की कैबिनेट का दरवाजा खोलते बताया कि वहां नीचे जाने के लिए सीढ़ियां मौजूद हैं। उसने आगे बताया कि नीचे में ऐसा कमरा है, जहां वाइंस रखी हुई हैं। दिखने में कमरा काफी खूबसूरत है। इसके अलावा दूसरे कमरे में पुरान बुककेस दीवार पर टंगा है। महिला जैसे ही बुककेस को पीछे धकेलती है, एक पार्टी रूम भी दिखाई देता है। जहां काफी कुर्सियां और मेजे लगी हुई हैं।

लोगों ने जमकर लिए मजे

महिला को जब इस 'सीक्रेट दुनिया' के बारे में पता चला तो वह भी हैरान रह गई। अब इस पूरे मामले को महिला ने लोगों के साथ शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी काफी हैरान थे। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने महिला से जमकर चटकारे भी लिए और ताने भी मारे। किसी ने कहा मेरे किचन की दराज में एक मरा हुआ चूहा है। किसी का कहना था कि आप बिना पूछे बता रहे हैं कि आप कितनी अमीर हैं।