लाइव टीवी

ऑफिस के काम का ऐसा प्रेशर! शख्स ने दांव पर लगा दी जिंदगी, बीच सड़क स्कूटी खड़ी कर लैपटॉप में करने लगा काम

Updated Jul 11, 2022 | 19:13 IST

Pressure of Office Work: तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आप देख सकते हैं कि एक शख्स के ऊपर काम का इतना प्रेशर था कि वह बीच सड़क पर स्कूटी खड़ी करके लैपटॉप पर ऑफिस का काम करने लगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPeople
तस्वीर साभार- लिंक्डइन
मुख्य बातें
  • सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर काम करता दिखा शख्स
  • स्कूटी पर लैपटॉप खोलकर काम करता नजर आया शख्स
  • तस्वीर वायरल होने पर मच गया हंगामा

Pressure of Office Work: सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाली तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे। आप सोचने लगेंगे कि इंसान के लिए उसकी जिंदगी ज्यादा कीमती है या उसका काम ज्यादा जरूरी है। दरअसल, इस तस्वीर में दिख रहा शख्स कुछ इसी उहापोह में फंसा नजर आ रहा है। तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आप देख सकते हैं कि एक शख्स के ऊपर काम का इतना प्रेशर था कि वह बीच सड़क पर स्कूटी खड़ी करके लैपटॉप पर ऑफिस का काम करने लगा।

ऑफिस के काम की टेंशन हम सबको होती है, लेकिन शायद ही लोग अपनी जिंदगी इस तरह दांव पर लगाकर ऑफिस का काम करते हैं। आपने शायद ही ऐसी तस्वीर पहले कभी देखी होगी, जिसमें कोई शख्स स्कूटी पर बैठकर अपना काम कर रहा हो। लिंक्डइन पर हर्षमीत सिंह नाम के एक शख्स ने यह तस्वीर शेयर की है। इसमें एक शख्स बीचो-बीच सड़क पर स्कूटी खड़ी कर उस पर बैठा नजर आ रहा है। अगर आप गौर से देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि शख्स स्कूटी पर बैठकर लैपटॉप पर काम कर रहा है।

तस्वीर ने मचाया हंगामा

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग कह रहे हैं कि इतना जरूरी कौन सा काम था कि शख्स को अपनी जान ही दांव पर लगानी पड़ गई। फोटो से यह पता नहीं चल पा रहा है कि शख्स क्या काम कर रहा है, लेकिन फोटो शेयर करने वाले हर्षमीत ने अपने कैप्शन में दावा किया है कि लड़का ऑफिस का काम कर रहा है। कैप्शन के अनुसार, यह फोटो बेंगलुरु की है। रात करीब 11 बजे शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले फ्लाईओवर पर बीचो-बीच स्कूटी रोककर शख्स खड़ा है। इस दौरान वह अपना लैपटॉप खोलकर काम करता नजर आ रहा है। 

ये भी पढ़ें- विशालकाय सांप को देखते ही पूंछ पकड़कर खींचने लगा दो साल का बच्चा, देखें फिर क्या हुआ

हर्षमीत ने इसके आगे लिखा, 'एक बॉस के रूप में अगर आप अपने सहयोगियों की सुरक्षा की कीमत पर समय सीमा को पूरा करने के लिए आतंकित करते हैं, तो यह आपके लिए सोचने का समय है। IT’S URGENT और DO IT ASAP जैसे शब्दों का सावधानी से उपयोग करें। खासकर जब आप कुर्सी पर बैठे हों। आपको नहीं पता कि आपके नीचे काम करने वाले लोगों के जीवन पर इन शब्दों का कैसा प्रभाव पड़ता है।' हालांकि तस्वीर सामने आने के बाद कई लोग यह भी कह रहे हैं कि काम का प्रेशर कितना भी हो, अपनी जिंदगी दांव पर नहीं लगानी चाहिए।