लाइव टीवी

सड़क पर न हो एक्सीडेंट.. इससे बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी करता है ऐसा काम, देखकर करेंगे सलाम

Updated Jun 25, 2022 | 14:27 IST

Traffic Jawan Removing Pebbles: इन दिनों एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के काम की जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, इस ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ IAS अधिकारी भी उनको सैल्यूट कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने लगाई झाड़ू
मुख्य बातें
  • ट्रैफिक पुलिसकर्मी के काम की जमकर हो रही तारीफ
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
  • सड़क पर एक्सीडेंट से बचाने के लिए लगाता है झाड़ू

Traffic Jawan Removing Pebbles: आपने सड़कों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को अपना काम पूरी ईमानदारी से करते देखा होगा। ट्रैफिक पुलिसकर्मी हर रोज न जाने कितने गाड़ियों की टक्कर होने से बचाते हैं और ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलने में मदद करते हैं। इन दिनों एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के काम की जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, इस ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ IAS अधिकारी भी उनको सैल्यूट कर रहे हैं।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर अपने अनोखे काम की वजह से लोगों की सराहना बटोर रहा यह ट्रैफिक पुलिसकर्मी अपने काम को पूरी ईमानदारी और जिम्मेदारी से तो पूरा करता ही है। इसके अलावा वह उसमें वैल्यू एडिशन करके उसकी गुणवत्ता भी बढ़ा रहा है। दरअसल, यह ट्रैफिक पुलिसकर्मी वायरल हो रहे वीडियो में सड़क पर झाड़ू लगाता नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं कि यह जवान सड़क पर पड़े बड़े-बड़े कंकड़ और पत्थरों को साफ कर रहा है। अब आप सोच रहे हैं कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी ऐसा क्यों कर रहा हैं? देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

IAS अधिकारी ने जवान को किया सैल्यूट

आपने अक्सर देखा होगा कि सड़कों पर पड़े कंकड़ों और पत्थरों की वजह से कई बार गाड़ी के टायर फिसल जाते हैं। इसके अलावा इन कंकड़ों और पत्थरों की वजह से एक्सीडेंट के चांसेज बढ़ जाते हैं। इसीलिए यह ट्रैफिक कर्मी गाड़ियों को किसी दुर्घटना से बचाने के लिए ऐसा काम कर रहा है. इस ट्रैफिक पुलिस के जवान की निष्ठा और भावना की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। IAS अधिकारी अविनाश शरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। उनके वीडियो को लाखों व्यूज मिल रहे हैं। वीडियो देखकर लोग ट्रैफिक पुलिसकर्मी के काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। खुद IAS अवनीश शरण ने ट्रैफिक पुलिस के इस जवान को सैल्यूट किया है।