लाइव टीवी

Ghazipur Encounter: गोलियों की आवाज से गूंजा गाजीपुर का खानपुर इलाका, मुठभेड़ में बिहार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Updated Aug 17, 2022 | 18:19 IST

Ghazipur Police: बिहार के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच की टीम एवं गाजीपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से दबिश देकर पकड़ा है। पुलिस से बचने के लिए बदमाश ने फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और बदमाश घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे एवं उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वाहन चेकिंग के दौरान यूपी में पकड़ा गया बिहार का कुख्यात
मुख्य बातें
  • गाजीपुर के खानपुर अंतर्गत उचौरी में देर रात हुई है मुठभेड़
  • बिहार में 25 हजार रुपए का इनामी है सूरज कुशवाहा
  • सूरज अपने साथी मोहित वर्मा के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था

Ghazipur Police: गाजीपुर के खानपुर अंतर्गत उचौरी में मंगलवार की देर रात मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार किया गया है। इसके साथी को भी पुलिस ने दबोचा है। दोनों बाइक पर सवार होकर जा रहे थे और पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बिहार में 25 हजार रुपए का इनामी सूरज कुशवाहा घायल हो गया। जबकि उसके साथी मोहित वर्मा को आंशिक चोट लगी है। इन दोनों के कब्जे से पुलिस ने लूट का बैग, 25 हजार रुपए और अवैध दो असलहे जब्त किए हैं। 

यह कार्रवाई खानपुर पुलिस ने क्राइम ब्रांच टीम की मदद से की है। दरअसल, बिहारीगंज चौराहे पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान अनौनी की तरफ से आ रहे एक बाइक पर सवार दो लोगों को पुलिस ने रोका तो दोनों हथियार दिखाकर करमपुर से उचौरी की तरफ भागने लगे। इस पर खानपुर थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने सादात थाने एवं जिला मुख्यालय क्राइम ब्रांच टीम को सूचना दी। उचौरी में बदमाश ने तीन ओर से घिरने पर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी थी। 

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी और एसपी सिटी

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी रोहन बी पात्रे, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। गिरफ्तार बदमाश सूरज उर्फ कृष्णा उर्फ गोलू कुशवाहा बिहार के महुआरी का रहने वाला है। उसका साथी मोहित वर्मा उर्फ विक्की लाला मऊ जिले के कोपागंज का रहने वाला है। यह दोनों बिहार समेत गहमर सादात में लूटपाट एवं आर्म्स एक्स में दोषी पाए जा चुके हैं। घायल सूरज का स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इधर, देर रात उचौरी में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत फैल गई। ग्रामीणों में भय पैदा हो गया। सुबह जब लोगों को जानकारी हुई कि पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश को पकड़ा है, तब लोगों ने राहत की सांस ली।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।