लाइव टीवी

Varanasi Murder News: वाराणसी में 20 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या कर सड़क किनारे फेंक दिया शव, फैली सनसनी

Updated Jul 21, 2022 | 22:00 IST

Varanasi Murder News: वाराणसी के पास कोईराना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में युवक की हत्या कर दी गई है। हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। खेत में सुबह काम करने पहुंचे किसानों की नजर शव पर पड़ी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवक की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव
मुख्य बातें
  • राम किशनपुर बसई गांव का रहने वाला था दीपू नट
  • सिर और चेहरे पर ठोस वस्तु से किया गया हमला
  • सूचना मिलने के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

Varanasi Murder News: वाराणसी जिले के पास में ही कोईरौना थाना क्षेत्र में गुरुवार की अल सुबह एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद युवक के शव को सड़क किनारे फेंक दिया। राम किशनपुर बसई गांव में सुबह किसान अपने-अपने खेत पर जा रहे थे, तभी युवक के शव पर नजर पड़ी। किसानों ने तत्काल फोन कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने किसानों से काफी पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी हाथ नहीं लगी। 

मृतक की हुई शिनाख्त

मृत युवक की शिनाख्त कर ली गई है। 20 साल का युवक दीपू नट था। पुलिस का कहना कि युवक के सिर और चेहरे पर कई गंभीर निशान मिले हैं। उसके शरीर के इन हिस्सों पर किसी ठोस वस्तु से हमला किया गया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त होने के बाद पीड़ित परिवार को सूचना दी। परिवार वाले मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

जल्द ही मामले का किया जाएगा खुलासा

इस बारे में पुलिस श्रेत्राधिकारी भुवनेश्वर पांडे और थाना प्रभारी जेपी यादव का कहना है कि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजह साफ हो पाएगी। परिवारवालों से पूछताछ की गई है, लेकिन उन्होंने किसी पर शंका नहीं जताई है। उनका कहना है कि युवक या उन लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह पता लगते ही हत्यारों की भी गिरफ्तारी हो जाएगी। 

सुबह शौच करने गया था युवक

परिवारवालों ने पुलिस को बताया है कि दीपू नट गुरुवार की अल सुबह घर से यह कहकर निकला था कि वह शौच करने जा रहा है। काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिवार वालों को लगा कि दोस्तों के साथ होगा। अब उसकी हत्या की सूचना मिलने से सभी अंचभित हैं। उसने हाल में किसी से लड़ाई या विवाद की भी बात नहीं कही थी। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।