लाइव टीवी

Police Beating in Varanasi : विवाद सुलझाने गई पुलिस खुद ही पिट गई, दरोगा समेत 6 पुलिस वाले पहुंच गए अस्पताल

Updated Aug 22, 2022 | 19:47 IST

Varanasi Police: दो पक्षों के आपसी विवाद को सुलझाना पुलिस वालों को महंगा पड़ गया। दरोगा समेत आधा दर्जन पुलिस कर्मियों की लोगों ने पिटाई कर दी। सभी सरकारी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। घटना चंदौली जिले के कोदई गांव की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
विवाद सुलझाने गई चंदौली पुलिस की ही पिटाई
मुख्य बातें
  • पुलिस वाहन को भी ग्रामीणों ने किया क्षतिग्रस्त
  • पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलने पर कई थानों के सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे
  • पुलिसकर्मियों की शिकायत पर 23 नामजद समेत अज्ञात पर मामला दर्ज

Varanasi Crime News: अपराधियों में पुलिस का खौफ तो खत्म है ही, अब आम लोग भी पुलिस को पीट रहे हैं। रविवार की देर रात उत्तर प्रदेश के  चंदौली जिले में लोगों ने दरोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई कर दी। सभी सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल, गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया था। इसे सुलझाने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची थी। विवाद सुलझाने की कोशिश के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पुलिस के वाहन को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। 

घायल पुलिस कर्मियों की शिकायत पर 23 नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इनमें से चार आरोपी गिरफ्तार भी कर लिए गए हैं। जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमार कर रही है। 

होमगार्ड का बेटा हत्या आरोपी के घर पहुंचकर कर रहा था गाली-गलौज

एसपी अंकुल अग्रवाल का कहना है कि कंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोदई गांव में हाल के दिनों में होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। इसमें परिजनों ने गांव के ही एक शख्स पर हत्या का आरोप लगाया था। केस भी दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच भी कर रही है। आरोप है कि इसी बीच रविवार की देर रात मृत होमगार्ड का बेटा आरोपी के घर पर जाकर गाली-गलौज कर रहा था। विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गया। विवाद गहराने पर किसी ने डायल 112 को सूचना दी। जब पुलिस टीम गांव पहुंची तो उसके ऊपर हमला कर दिया गया। 

जान बचाकर भागे पुलिस वाले

गांव के लोगों का कहना है कि जब पुलिस टीम पर हमला हुआ तो वह लोग बिल्कुल बैकफुट पर आ गए। दरोगा समेत तमाम पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भागे। इसके बाद सैयदराजा और धीना थाने के सुरक्षाबल गांव में पहुंचे। एसपी ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।