Bhojpuri Actress in Bikini: इन भोजपुरी बालाओं ने बिकिनी लुक से मचाया तहलका, फोटोज देख हिल जाएंगे आप

Bikini look of Bbhojpuri heroines: भोजपुरी एक्ट्रेस बोल्डनेस और ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। रानी चटर्जी, मोनालिसा ,पूनम दुबे, आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ जैसी कई एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक से सभी को हैरान कर दिया।

 Amrapali Dubey bold look, Gunjan Pant Bikini Photo,madhu sharma, rashami desai Hot Look, monalisa,Sambhavna Seth Bold photo, bhojpuri actress bikini look, monalisa bikini photo, rani chatterjee bold photo
Bikini Look Of Bhojpuri Heroines  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • भोजपुरी बालाओं के बिकिनी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
  • इन भोजपुरी हीरोइनों का बिकिनी लुक बॉलीवुड पर पड़ रहा भारी
  • बॉलीवुड हीरोइनों से कम नहीं कई भोजपुरी बालाओं का ग्लैमर

Bikini Look Of Bhojpuri Heroines: भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाएं सिर्फ एक्टिंग नहीं बल्कि बोल्डनेस के मामले में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं। फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया पर उनके बिकिनी और बोल्ड लुक खूब चर्चा में रहते हैं। जलवा बिखरने में भोजपुरी बालाओं का कोई मुकाबला नहीं। भोजपुरी जगत की मोनालिसा, रानी चटर्जी और पूनम दुबे से लेकर कई जानी मानी एक्ट्रेस का बिकिनी लुक आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है। आइये देखते हैं इस लिस्ट में और कौन-कौन सी एक्ट्रेस का नाम शामिल है।

मोनालिसा

मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने अपनी बोल्डनेस से ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिंदी सिनेमा में भी खास पहचान बनाई। बिकिनी लुक में मोनालिसा की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है। स्विमिंग पूल से लेकर बेडरूम तक मोनालिसा बिकिनी अवतार में नजर आती है।

रानी चटर्जी

भोजपुरी सेंसेशन और फिटनेस फ्रीक रानी चटर्जी का नाम भी इस लिस्ट में टॉप पर है। रानी अक्सर स्विमिंग सूट या बिकिनी में अपनी फोटो शेयर कर खलबली मचा देती है।

संभावना सेठ

संभावना सेठ के आइटम नंबर को खूब पसंद किया जाता है। बोल्ड और बिकिनी लुक के मामले में संभावना भी किसी से कम नहीं।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है।  इसके अलावा वह हिंदी टीवी शो में भी नजर आती है। भोजपुरी जगत में लोग रश्मि की बोल्डनेस के कायल हैं।

स्वीटी छाबड़ा

स्वीटी छाबड़ा भोजपुरी फिल्मों में अपने बोल्ड सीन के लिए जानी जाती हैं। उनका बिकिनी लुक हमेशा ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है।

गुंजन पंत

फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया पर गुंजन पंत अपनी बोल्डनेस से फैंस को इंप्रैस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती है। गुंजन का बिकिनी लुक देख आप भी कहेंगे वाह।

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की अपनी फिल्मों और गानों को लेकर खूब चर्चा में रहती है। लेकिन बोल्डनेस के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं। आम्रपाली दुबे अपनी बोल्डनेस के कारण ही भोजपुरी की डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। बिकिनी लुक में आम्रपाली दुबे कयामत ढाती हैं।

अगली खबर