Namrata Malla Bold Photo: नम्रता मल्ला ने बोल्ड फोटोशूट से लूटी वाहवाही, तस्वीरों से मच गया तहलका

Namrata Malla Bold Photos: खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला के गाने दो घूंट में दोनों ने जबरदस्त धमाल मचाया है। वहीं खेसारी की को स्टार नम्रता अपने ब्रालेट फोटोशूट से फैंस की काफी वाहवाही भी लूट रही हैं।

Namrata Manna Bold Photo
नम्रता मन्ना बोल्ड फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस के साथ-साथ कमाल की डांसर भी हैं नम्रता मल्ला
  • बोल्ड और बिकिनी में खूब फोटोशूट कराती हैं नम्रता मल्ला
  • दो घूंट के भोजपुरी वर्जन में बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं नम्रता

Namrata Malla Bold Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का एक अपना ही स्वैग है। खेसारी का कोई भी वीडियो सॉन्ग आते ही चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसा ही एक गाना है दो घूंट जोकि रिलीज होते ही फैंस के बीच हिट हो गया है। वहीं यह गाना कुछ ही दिनों में 16 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। खेसारी का ये गाना हिंदी गाने दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी का भोजपुरी वर्जन है। ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। इस गाने में फैंस के होश उड़ाने वाली नम्रता मल्ला एक मॉडल होने के साथ ही फेमस डांसर भी हैं। उन्हें उनकी बेली डांसिंग के लिए जाना जाता है। फिलहाल खेसारी लाल यादव के इस गाने से ज्यादा चर्चा में उनकी को स्टार नम्रता मल्ला है।

आपको बता दें कि नम्रता अपने ब्रालेट फोटोशूट से लोगों की काफी वाहवाही लूट रही है। नम्रता इस फोटोशूट में ब्रालेट शॉर्ट्स के साथ प्रिटेंड ब्लेजर पहने भी दिखाई दे रही है। इस आउटफिट के साथ नम्रता मल्ला ने न्यूड मेकअप किया है। इसके साथ ही कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स डाले और बालों को खुला छोड़ रखा हैं। नम्रता मल्ला की इन्हीं अदाओं की वजह से दिन पर दिन उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। नम्रता की दिलकश अदाओं के जलवे देखकर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। यहां तक की एक यूजर ने तो तारीफ करते हुए उन्हें कोहिनूर भी कह दिया।

यह देख कर कहा जा सकता है की नम्रता ने अपने ब्रालेट अवतार से लाखों दिलों पर छुरियां चला चुकी है। इतना ही नहीं नम्रता और खेसारी की जोड़ी को भी लोगों ने बेहद पसंद किया है। साथ ही दोनो के इस वीडियो गाने को लोगों का बेहद प्यार भी मिल रहा है। केवल नम्रता ही नही फैंस खेसारी लाल की भी जमकर तारीफ कर रहे है। यह इन दोनो का पहला वीडियो सॉन्ग है जिसमे इन दोनों ने धमाल मचा दिया है।

अगली खबर