खेसारी लाल से निरहुआ तक ये भोजपुरी एक्टर्स जब सज-धज कर बने औरत, पहचानना हुआ मुश्किल

Bhojpuri Actors Female Characters: भोजपुरी कलाकार हर तरह के किरदार को बखूबी निभाते हैं। फिर चाहे वह महिला का किरदार ही क्यों ना हो। ऐसे कई एक्टर्स हैं, जिनका फीमेल लुक खूब चर्चा में रह चुका है। महिला के गेटअप में इन्हें देख आप भी इन कलाकारों को पहचान नहीं पाएंगे।

Actors Female look
Bhojpuri Actors Female Look  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • महिला के करिदार में भोजपुरी एक्टर्स ने दिखाया अपना पावर
  • रवि किशन, खेसारी और निरहुआ जब सज-धज कर बनें औरत
  • एक्शन और रोमांस के साथ चर्चा में रहा भोजपुरी स्टार्स का फीमेंल लुक

Bhojpuri Stars Female look: भोजपुरी सिनेमा जगत के कई एक्टर्स सिंगिंग और एक्टिंग से लेकर राजनीति में भी अपना दमखम दिखा रहे हैं। भोजपुरी एक्टर्स अपने हुनर से दुनियाभर में मशहूर हो रहे हैं।  खास बात यह है कि ये अपने काम को पूरी गंभीरता से करते हैं और किसी भी रोल में अपना बेस्ट देते हैं। भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने-माने कलाकारों में खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रवि किशन और पवन सिंह जैसे एक्टर्स का नाम शामिल है। ये अपनी एक्टिंग से फिल्मों में जान डाल देते हैं और हर तरह के किरदार को बखूबी निभाते हैं। आपने इन्हें दमदार और रोमांटिक हीरो के रोल में तो देखा ही होगा। लेकिन इन एक्टर्स ने महिलाओं का किरदार निभाकर भी सभी को हैरान कर दिया।

Also Read: Namrata Malla Bold Photo: नम्रता मल्ला ने बोल्ड फोटोशूट से लूटी वाहवाही, तस्वीरों से मच गया तहलका

दिनेश लाल यादव (Dinesh lal Yadav)

भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर खूब चर्चा में हैं। जिसका नाम है ‘नाच बैजू नाच’। इसमें वह महिला के गेटअप में नजर आएंगे। निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक (Nirahua female look) शेयर किया था, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। हालांकि पहले भी कई फिल्मों में निरहुआ फीमेल रोल निभा चुके हैं।

Also Read: Priyanka Singh को बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का ग्रीन सिनेमा अवार्ड, इस भोजपुरी गाने के लिए मिला सम्‍मान

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav)

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फिल्मों में हर तरह के चैलेंजिंग रोल को बेहतरीन ढंग से निभाते हैं। फिल्मों में खेसारी ने एक्शन, रोमांटिक और कॉमेडी कई तरह के रोल किए। एक्टिंग के साथ ही खेसारी अपनी आवाज से भी फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं। फीमेल रोल की बात करें तो खेसारी एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में महिला के गेटअप में नजर आ चुके हैं। एक्टर ने हर बार अपने फीमेल लुक (Khesari lal yadav Female look) से सभी को हैरान कर दिया।

रवि किशन (Ravi Kishan)

 

भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने अपनी एक्टिंग का हुनर ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी दिखा चुके हैं। एक्टिंग और सिंगिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले रवि किशन राजनीति में भी बेहतरीन भूमिका निभा रहे हैं। फीमेल गेटअप की बात करें तो रवि किशन बॉलीवुड फिल्म ‘बुलेट राजा’ में महिला के किरदार (Ravi kishan Female look) में नजर आए थे। यकीन मानिए इस फिल्म में रवि को महिला के रोल में देख पहचानना मुश्किल था।

अगली खबर