SBI Alert:स्टेट बैंक ग्राहकों के लिए अहम खबर, आज रात SBI की कई सर्विसेज पर लगेगा ब्रेक, निपटा लें जरूरी काम

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ग्राहकों के लिए काफी अहम खबर है कि आज 11 दिसंबर यानी शनिवार को SBI कस्टमर इंटरनेट बैंकिंग सेवाओं का इस्तेमाल कुछ घंटे नहीं कर पाएंगे।

SBI Alert
स्टेट बैंक के कस्टमर हैं तो जानें ये अहम खबर 

नई दिल्ली:  SBI के कस्‍टमर हैं तो शनिवार की देर रात से लेकर लेकर रविवार की अलसुबह तक आप इसकी नेटबैंकिंग सेवाओं (SBI internet banking services) का उपयोग नहीं कर पाएंगे बताया जा रहा है कि इस दौरान तकनीकी अपडेशन का कार्य करेंगे जिससे इस दौरान सेवायें प्रभावित रहेंगी।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कहा कि शनिवार से एक निश्‍चित अवधि के दौरान इसकी इंटरनेट बैंकिंग  की सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे और  यह अव‍ध‍ि कुल 300 मि‍नट की होगी। एसबीआई ने अपने टि्वटर हैंडल पर कहा, हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम एक बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। 

एसबीआई ने ट्वीट कर कहा कि , 'हम 11 दिसंबर 2021 को सुबह 23:30 बजे से 4:30 बजे (300 मिनट) तक तकनीकी अपडेशन का कार्य करेंगे, इस अवधि के दौरान आईएनबी , Yono, योनो लाइट, योनो बिजनेस, यूपीआई अनुपलब्ध रहेगा असुविधा के लिए हमें खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप हमारा साथ दें।'

एसबीआई की वेबसाइट की मुताबिक, एक चौथाई बाजार हिस्सेदारी के साथ यह देश का सबसे बड़ा बैंक है इसने अपनी सहायक कंपनियों के जरिए अलग-अलग बिजनेस मसलन- एसबीआई जनरल इंश्योरेंस,एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, एसबीआई म्यूचुअल फंड आदि को डायवर्सिफाई किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर