'हमे बांग्लादेश नहीं जाना': वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान, 12 खिलाड़ियों ने खेलने से किया इनकार

क्रिकेट
Updated Dec 30, 2020 | 00:44 IST | IANS

West Indies vs Bangladesh: वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश दौरे के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस दौरे पर जाने से 12 कैरेबियाई खिलाड़ियों ने मना कर दिया है।

West Indies cricket team
West Indies cricket team  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज का बांग्लादेश दौरा 2021
  • बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए कैरेबियाई टीम का ऐलान
  • 12 विंडीज खिलाड़ियों ने दौरे पर जाने से किया इनकार

सेंट जोंस (एंटिगा), 29 दिसंबर: टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर, वनडे कप्तान कीरोन पोलार्ड और डैरेन ब्रावो सहित वेस्टइंडीज के 12 खिलाड़ियों ने कोविड-19 और अन्य निजी कारणों से बांग्लादेश दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर जाने वाली टीम की मंगलवार को घोषणा की। बांग्लादेश दौरे पर वेस्टइंडीज को चटगांव और ढाका में तीन वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

सीडब्ल्यूआई ने मंगलवार को एक बयान में कहा, "जेसन होल्डर, किरोन पोलार्ड, डैरेन ब्रावो, शामराह ब्रूक्स, रोस्टन चेस, शेल्डन कॉटरेल, एविन लुईस, शाई होप, शिमरन हेटमायर और निकोलस पूरण ने कोविड-19 संबंधित चिंताओं के कारण बांग्लादेश दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है जबकि फैबियन एलन और शेन डाउरिच व्यक्तिगत कारणों से इस दौरे के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।"

बांग्लादेश दौरे के लिए टेस्ट टीम की कप्तान अनुभवी क्रैग ब्रैथवेट के हाथों में होगी जबकि जैरमी ब्लैकवुड उपकप्तान होंगे। वहीं, वनडे टीम के लिए जेसन मोहम्मद टीम के कप्तान होंगे और सुनील एम्ब्रिस उपकप्तान होंगे। वेस्टइंडीज की टीम को 10 जनवरी को ढाका पहुंचना है और टीम 15 फरवरी तक वहां सीरीज खेलेगी।

- बांग्लादेश दौरे के लिए वेस्टइंडीज टेस्ट टीम 

क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप-कप्तान), नकरमाह बोनर, जॉन कैम्पबेल, रकीम कॉर्नवाल, जोशुआ डी सिल्वा, शैनन गेब्रियल, केवम हॉज, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर, शाइनी मोसेले, वीरासामी परमॉल, केमार रोच, रेमन रिफर, जोमेल वार्रिकान।

- बांग्लादेश दौरे के लिए वेस्टइंडीज वनडे टीम

जेसन मोहम्मद (कप्तान), सुनील एम्ब्रिस (उप-कप्तान), नकरमाह बोनर, जोशुआ डी सिल्वा, जेहमर हैमिल्टन, केमार होल्डर, अकील होसैन, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर, आंद्रे मैकार्थी, कजर्न ओटले, रॉमन पॉवेल, रेमन रेफर, रोमारियो शेफर्ड, हेडन वाल्श जूनियर।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर