Abu Dhabi T10 League: टी-शर्ट पहनने के चक्‍कर में गेंद गई बाउंड्री पार, वीडियो देखकर हंसी रोकना नामुमकिन!

Abu Dhabi T10 League: रोहन मुस्‍तफा गेंद का पीछा करते समय अपनी टी-शर्ट पहनने में रह गए। इस दौरान गेंद बाउंड्री पार चली गई। निकोलस पूरन सहित अन्‍य क्रिकेटर्स यह दृश्‍य देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

rohan mustafa
रोहन मुस्‍तफा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रोहन मुस्‍तफा ने ऐसी हरकत की थी कि कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया
  • गेंद का पीछा करते समय रोहन मुस्‍तफा अपनी टी-शर्ट पहनने में व्‍यस्‍त रह गए
  • रोहन मुस्‍तफा जब तक टी-शर्ट पहनते तब तक गेंद सीमा रेखा के पार चली गई

अबुधाबी: अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर क्रिकेट की बात की जाए तो संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) उभरता हुआ देख है। मगर यह कहा जा सकता है कि रोहन मुस्‍तफा उसे दिग्‍गज ऑलराउंडर्स में से एक हैं। 39 वनडे और 43 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 32 साल के रोहन मुस्‍तफा ने एक शतक और पांच अर्धशतकों सहित 1500 से ज्‍यादा रन बनाए हैं। इस समय मुस्‍तफा मौजूदा टी10 लीग में टीम अबुधाबी का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं, जिसके मुकाबले शेख जायेद स्‍टेडियम में खेले जा रहे हैं।

रोहन मुस्‍तफा ने सोमवार को एक ऐसी हरकत की, जिसे देखकर फैंस और मैदान पर मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दरअसल, टीम अबुधाबी और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। वॉरियर्स की टीम 124 रन के लक्ष्‍य का पीछा कर रही थी। मुस्‍तफा तब बिना शर्ट के कैमरे में कैद हो गए।

रोहन मुस्‍तफा का एक वीडियो चंद लम्‍हों में वायरल हो गया जब वह गेंद का पीछा करते समय अपनी टी-शर्ट पहन रहे थे। वह टी-शर्ट पहनने के दौरान ही गेंद पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। जब तक रोहन टी-शर्ट पहनते, तब तक गेंद बाउंड्री पार चली गई। निकोलस पूरन उस समय डगआउट में बैठे थे। वह इस दृश्‍य को देखकर अपना पेट पकड़कर हंसे। यही नहीं, मुस्‍तफा के टीम के साथी भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए।

देखें रोहन मुस्‍तफा का मजेदार वीडियो

क्रिस गेल की टीम हारी

जहां तक मैच की बात है तो यह मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, जिसमें वॉरियर्स ने 8 विकेट से बाजी मारी। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए टीम अबुधाबी ने 10 ओवर में तीन विकेट खोकर 123 रन बनाए। पॉल स्‍टर्लिंग और क्रिस गेल जल्‍दी-जल्‍दी आउट हुए, लेकिन फिर ल्‍यूक राइट और जो क्‍लार्क ने स्‍कोरबोर्ड पर तेजी से रन टांगे। क्‍लार्क ने 24 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्‍के की मदद से 50 रन पूरे किए। बेन डकेट ने 17 गेंदों में तेजी से 34 रन बनाए। 

लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी नॉर्दर्न वॉरियर्स को लेंडल सिमंस और वसीम मुहम्‍मद ने धमाकेदार शुरूआत दिलाई। दोनों ने 9.3 ओवर में पहले विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी करके वॉरियर्स की जीत सुनिश्चित कर दी थी। वसीम मोहम्‍मद ने 34 गेंदों में सात चौके और छह छक्‍के की मदद से 76 रन बनाए। आखिरी बॉल पर रोवमैन पॉवेल ने वॉरियर्स की जीत पर मुहर लगाई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर