उसने हां कहा! एशेज सीरीज के पहले टेस्‍ट के दौरान फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

Ashes fan proposal during 1st test: एशेज सीरीज के पहले टेस्‍ट के तीसरे दिन एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्‍टेडियम के अंदर प्रपोज किया। इसका जवाब उन्‍हें हां में मिला। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

fan proposed to his girlfriend
फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया 
मुख्य बातें
  • खेल मैदान के अंदर प्रपोज करने की प्रथा अब आम हो गई है
  • गाबा में जारी पहले टेस्‍ट के तीसरे दिन एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया
  • लड़की ने हां कहा तो स्‍टेडियम में फैंस ने इसका जश्‍न मनाया

ब्रिस्‍बेन: ऐफील टॉवर के सामने प्रपोज करना इतने सालों में आइकॉनिक माना जाता रहा है, लेकिन खेल प्रेमियों के लिए लाइव मैच के दौरान स्‍टेडियम के अंदर हां सुनने से बेहतर भावना और कुछ नहीं। एशेज सीरीज के पहले टेस्‍ट के तीसरे दिन एक ऑस्‍ट्रेलियाई फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्‍टेडियम के अंदर प्रपोज किया और बदले में उसे हां सुनने को मिला। ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच जारी टेस्‍ट के तीसरे दिन ड्रिंक्‍स ब्रेक हुआ। तब ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍कोर 413/8 था।

ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान पुरुष ने एक हाथ से इशारा किया जहां उनकी गर्लफ्रेंड देखने लगी। तभी वो आदमी अपने घुटने पर बैठा और अंगूठी निकाल ली। लड़की यह देखकर आश्‍चर्यचकित रह गई। लड़के ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, जिसके बदले में उसे हां सुनने को मिला। इसके बाद दोनों गले लगे और स्‍टेडियम में मौजूद दर्शकों ने इस जोड़ी को शुभकामनाएं देते हुए तालियां बजाईं। इस जोड़ी के प्रपोजल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब एशेज टेस्‍ट के दौरान प्रपोजल देखने को मिला हो। 2017 में एक शादी का प्रपोजल देखने को मिला था। माइकल ने एक घुटने पर बैठकर टोरी से पूछा था कि क्‍या तुम मुझसे शादी करोगी। फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था जब लड़की ने कहां कहा और लोगों ने मिलकर इस जोड़ी के एकसाथ होने का जश्‍न मनाया।

ऑस्‍ट्रेलिया को इंग्‍लैंड का मिला तगड़ा जवाब

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम इस समय गाबा टेस्‍ट में ड्राइविंग सीट पर है। बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया ने इंग्‍लैंड को पहली पारी में केवल 147 रन पर ऑलआउट कर दिया था। इसके जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी 425 रन पर ऑलआउट हुई। ट्रेविस हेड मेजबान टीम के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे, जिन्‍होंने 148 गेंदों में 152 रन बनाए। डेविड वॉर्नर (94) और मार्नस लाबुशेन (74) ने भी उम्‍दा योगदान देकर टीम को मजबूत किया। ऑस्‍ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर इंग्‍लैंड पर 278 रन की बढ़त हासिल की।

इसके जवाब में इंग्‍लैंड ने अपनी दूसरी पारी में तगड़ा जवाब दिया है। तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक इंग्‍लैंड ने 70 ओवर में दो विकेट खोकर 220 रन बना लिए हैं। वह ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍कोर से अब 58 रन पीछे है जबकि उसके 8 विकेट शेष हैं। क्रीज पर कप्‍तान जो रूट 86* और डेविड मलान 80* रन बनाकर जमे हुए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर