'फॉर्म मैटर करता है नाम नहीं', भारत-पाक मुकाबले से पहले ऐसा क्यों और किसके लिए बोले गौतम गंभीर 

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के मुकाबले से पहले गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर कटाक्ष करते हुए टीम मैनेजमेंट को बड़ी सलाह दी है। 

Gautam-Gambhir
गौतम गंभीर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फॉर्म से जूझ रहे विराट के खिलाफ फिर हमलावर हुए गंभीर
  • टीम मैनेजमेंट को दी विराट कोहली का बैटिंग ऑर्डर बदलने की सलाह
  • सूर्यकुमार यादव को तीसरे पायदान पर उतरने की दी सलाह

दुबई: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले जाने वाले एशिया कप के मुकाबले से पहले गौतम गंभीर ने एक ऐसी बात कही जो शायद विराट कोहली के फैन्स को नागवार गुजरे। गंभीर ने पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर पर चर्चा करते हुए कहा कि वक्त आ गया है कि सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करें विराट नहीं।

सूर्यकुमार यादव ने उठाया दिग्गजों की गैरमौजूगदी का फायदा
विराट कोहली ने पिछले एक दशक में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए सीमित ओवरों की क्रिकेट में रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी। विराट पिछले तीन साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं जड़ सके हैं और पिछले एक साल से फॉर्म से जूझ रहे हैं। कई बार वो टीम से बाहर रहे जिसका फायदा सूर्यकुमार यादव जैसे युवा खिलाड़ी को मिला और उन्होंने मैदान पर उतरकर धमाल मचा दिया और अपनी जगह टीम में पक्की कर ली। 

सूर्यकुमार को करनी चाहिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी
सूर्यकुमार ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से न केवल टीम में अपनी जगह पक्की की बल्कि अब वो विराट कोहली की नंबर तीन पोजीशन को भी चुनौती दे रहे हैं। गंभीर ने कहा कि टीम इंडिया को नंबर तीन पर सूर्यकुमार से बल्लेबाजी करवानी चाहिेए। विराट को चौथे पायदान पर बैटिंग करनी चाहिए। मैदान पर फॉर्म मैटर करता है नाम नहीं। वर्तमान में सूर्यकुमार तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए सबसे उपयुक्त खिलाड़ी हैं। गंभीर ने आगे कहा, अच्छा खिलाड़ी वही होता है जो किसी भी पोजीशन पर बल्लेबाजी कर ले। 

 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर