बाबर आजम सहित शीर्ष पाक क्रिकेटरों ने केंद्रीय अनुबंध पर हस्‍ताक्षर किए

क्रिकेट
भाषा
Updated Aug 12, 2022 | 18:26 IST

पाकिस्‍तान के शीर्ष क्रिकेटरों ने नीदरलैंड्स दौरे पर जाने से पहले एक शर्त के साथ केंद्रीय अनुबंधन पर हस्‍ताक्षर किए। पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों ने शर्त रखी है कि एशिया कप के बाद कुछ चीजों पर वो चर्चा करेंगे।

Pakistan cricket team
पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम 
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान के शीर्ष क्रिकेटरों ने केंद्रीय अनुबंध पर हस्‍ताक्षर किए
  • पाकिस्‍तान के क्रिकेटरों ने एक शर्त के साथ अनुबंध पर हस्‍ताक्षर किए
  • एशिया कप के बाद पाकिस्‍तान के क्रिकेटर्स अनुबंध पर चर्चा करेंगे

कराची: कप्तान बाबर आजम, तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद रिजवान समेत शीर्ष क्रिकेटर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के संशोधित केंद्रीय अनुबंध पर हस्ताक्षर कर लिये हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार खिलाड़ियों के एक वर्ग ने नीदरलैंड दौरे पर रवाना होने से पहले इस शर्त पर हस्ताक्षर किये कि वे सितंबर में एशिया कप के बाद कुछ उपबंधों पर चर्चा करेंगे।

सीनियर खिलाड़ियों ने अनुबंध के कुछ पहलुओं पर आपत्ति दर्ज की थी। इनमें विदेशी लीग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र की प्रक्रिया भी शामिल है। इसके अलावा खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की प्रतियोगिताओं में छवि से जुड़े अधिकारों और ऐसी प्रतियोगिताओं में भागीदारी शुल्क पर भी अधिक जानकारी चाहते हैं। पीसीबी ने 2022-23 के सत्र के लिए 33 खिलाड़ियों को केंद्रीय अनुबंध की सूची में रखा था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर