टी20 वर्ल्‍ड कप में विराट कोहली से क्‍या बातचीत हुई? बाबर आजम के जवाब ने उड़ा दिए होश

Babar Azam won't reveal the chat with Virat Kohli: भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के सुपर 12 राउंड का पहला मुकाबला खेला गया था। तब टॉस से पहले बाबर आजम और विराट कोहली को बातचीत करते हुए देखा गया था।

virat kohli and babar azam
विराट कोहली और बाबर आजम 
मुख्य बातें
  • भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप के मैच की बात
  • बाबर आजम और विराट कोहली के बीच टॉस से पहले हुई थी बातचीत
  • पाकिस्‍तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्‍त दी थी

कराची: पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम ने 24 अक्‍टूबर 2021 को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत के खिलाफ टॉस से पहले विराट कोहली के साथ हुई बातचीत का खुलासा करने से इंकार कर दिया। भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में मुकाबला खेला गया था, जहां टॉस से पहले विराट कोहली और बाबर आजम बातचीत करते हुए नजर आए थे। बाबर आजम के हवाले से समा टीवी ने कहा, 'मैं सभी के सामने खुलासा नहीं करूंगा कि उनसे क्‍या बातचीत हुई।' 

बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच दुबई में मुकाबला खेला गया था। पाकिस्‍तान ने एकतरफा प्रदर्शन करते हुए भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्‍त दी थी। भारत के खिलाफ पाकिस्‍तान ने पहली बार विश्‍व कप में जीत हासिल की थी। इस मैच में भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करके 151 रन का चुनौतीपूर्ण स्‍कोर बनाया था। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने 57 रन बनाए थे। हालांकि, पाकिस्‍तान ने आसानी से लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

पाकिस्‍तान के ओपनर्स मोहम्‍मद रिजवान और बाबर आजम ने भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा दी थी और पाकिस्‍तान ने 10 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया था। रिजवान और आजम दोनों ने अर्धशतक जमाए थे। भारतीय टीम टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के सुपर 12 चरण से ही बाहर हो गई थी। वहीं पाकिस्‍तान का सेमीफाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया ने सफर रोका था। बाबर आजम टी20 वर्ल्‍ड कप में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज थे। उन्‍होंने 6 पारियों में 60.60 की औसत से 303 रन बनाए थे, जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर