BAN vs PAK Pitch Report, 2nd T20I, Weather Forecast: जानें, बांग्लादेश-पाकिस्तान दूसरे टी20 मैच की पिच और मौसम

Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I Pitch Report, Dhaka weather Forecast Today: आज बांग्लदेश और पाकिस्तान की दूसरे टी20 मैच में भिड़ंत होगी। दोनों टीमें ढाका के मैदान पर टकराएंगी।

BAN vs PAK Shere Bangla Stadium Pitch Report
Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I, Shere Bangla Stadium Pitch Report  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान टी20 सीरीज
  • आज दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा
  • जानें, दूसरे टी20 मैच की पिच और मौसम

Today Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I Match Pitch Report: बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा। दोनों टीमें ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में भिड़ेंगी। ये मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। पाकिस्तान ने पहले टी20 में बांग्लादेश को 4 विकेट से मात दी थी और अब उसकी नजरें सीरीज में अजय बढ़त बनाने पर टिकी होंगी। वहीं, बांग्लादेश की टीम हर हाल में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच हुए पहले मैच में बांग्लादेश ने कड़ी टक्कर दी थी, जिसके चलते पाकिस्तान को कड़े संघर्श के बाद आखिरी ओवर में जीत नसीब हुई।

कैसी होगी बांग्लादेश-पाकिस्तान मैच की पिच (BAN vs PAK Pitch Report)

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच सीरीज का पहला टी20 मुकाबला  शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला गया था और दोनों टीमें फिर इसी मैदान पर टकराएंगी। इस स्टेडियम की पिच स्लो है। स्पिनरों को काफी मदद मिलती है और वो घातक साबित हो सकते हैं। बल्लेबाजों को तेज शुरुआत करने से पहले सतर्क रहने की जरूरत होगी। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी। यहां 140-150  के स्कोर का बचाव किया जा सकता है। बता दें कि बांग्लादेश ने पहले टी20 में निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान र 127 का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में पाकिस्तानी टीम को 6 विकेट गंवाने के बाद 4 गेंद बाकी रहते विजय मिली। 

आज ढाका का मौसम कैसा होगा (Dhaka weather Forecast Today)

ढाका में शनिवार को दिन में मौसम गर्मा रहेगा। हालांकि, शाम को थोड़ी राहत मिल सकती है। जब बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे तब तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास होगा। वहीं, जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा तो शाम को तापमान के 26-27 डिग्री सेल्सियस तक गिरने की उम्मीद है। खिलाड़ियों को उमस की चुनौती झेलनी पड़ेगी, जो 50-60 फीसदी तक रह सकती है। हवा 6-8 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर