बीसीसीआई ने आईपीएल के समापन समारोह के मंचन के लिये बोली दस्तावेज जारी किये

क्रिकेट
भाषा
Updated Apr 16, 2022 | 15:52 IST

BCCI on closing ceremony of IPL 2022: बीसीसीआई ने मौजूदा आईपीएल के समापन समारोह कराने के लिए दिलचस्‍पी रखने वाले पक्षों के लिए निविदा प्रक्रिया के जरिये बोलियां आमंत्रित की।

BCCI
बीसीसीआई 
मुख्य बातें
  • बीसीसीआई ने समापन समारोह के मंचन के लिए बोली दस्‍तावेज जारी किए
  • बोर्ड ने समापन समारोह कराने के लिए आरएफपी जारी करने की घोषणा की
  • बोर्ड ने कहा कि बोली जमा करने में दिलचस्‍पी रखने वाले पक्ष को आरएफपी खरीदना जरूरी है

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में समापन समारोह कराने के लिये दिलचस्पी रखने वाले पक्षों के लिये निविदा प्रक्रिया के जरिये शनिवार को बोलियां आमंत्रित की।

बोर्ड ने समापन समारोह कराने के लिये प्रस्ताव का अनुरोध (रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल -आरएफपी) जारी करने की घोषणा की। निविदा प्रक्रिया के विस्तृत नियम और शर्तें इस आरएफपी में हैं, जिसमें पात्रता की जरूरतें, बोलियां जमा करने की प्रक्रिया और अधिकार शामिल हैं। यह आरएफपी एक लाख रूपये (और इसमें माल एवं सेवा कर भी जुड़ेगा) के भुगतान के बाद उपलब्ध होगी जो वापस नहीं होगा।

आरएफपी को 25 अप्रैल तक खरीदा जा सकता है। बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में कहा, 'बोली जमा करने में दिलचस्पी रखने वाले पक्ष को आरएफपी खरीदना जरूरी है। आरएफपी की पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले ही बोली लगाने के लिये योग्य होंगे।' आईपीएल 26 मार्च को शुरू हुआ था और 29 मई को खत्म होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर