कुछ भी हो सकता है: एक गेंद में दो बार रनआउट हुआ बल्‍लेबाज, वायरल हुआ वीडियो

Big Bash League: एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और‍ सिडनी थंडर के बीच बिग बैश लीग के मुकाबबले में जैक वेदराल्‍ड एक गेंद में दो बार रनआउट हुए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

jack weatherald
जैक वेदराल्‍ड  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एडिलेड स्‍ट्राइकर्स के जैक वेदराल्‍ड दोनों छोरों पर रनआउट हुए
  • वेदराल्‍ड पहले नॉन स्‍ट्राइकर्स एंड पर रनआउट हुए फिर वह स्‍ट्राइकर एंड पर नहीं पहुंच सके
  • जैक वेदराल्‍ड के रनआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

सिडनी: क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है और इसका प्रमाण ऑस्‍ट्रेलिया की घरेलू टी20 बिग बैश लीग में देखने को मिला। एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के बीच रविवार को मुकाबला खेला जा रहा था, जिसमें ओपनर जैक वेदराल्‍ड एक गेंद पर दो बार रनआउट हुए। एडिलेड स्‍ट्राइकर्स की पारी के 10वें ओवर में यह घटना हुई। स्‍ट्राइक पर खेल रहे फिलिप सॉल्‍ट ने गेंदबाज की दिशा में शॉट खेला। क्रिस ग्रीन ने अपने बाएं हाथ से गेंद को रोकने का प्रयास किया, जो उनकी उंगली से लगकर स्‍टंप्‍स पर जा लगी। तब वेदराल्‍ड का बल्‍ला हवा में था। 

उसी समय सॉल्‍ट ने वेदराल्‍ड को रन लेने को कहा जबकि नॉन स्‍ट्राइकर का पूरा ध्‍यान गेंद पर था। हालांकि, वेदराल्‍ड अपने साथी की आवाज सुनकर दौड़े, लेकिन दूसरे छोर पर पहुंचने से पहले सिडनी थंडर के विकेटकीपर सैम बिलिंग्‍स ने उन्‍हें रनआउट कर दिया।

देखिए ये वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। हालांकि, एक बल्‍लेबाज को एक गेंद पर दो बार रनआउट नहीं दिया जा सकता। लिहाजा, वेदराल्‍ड को नॉन स्‍ट्राइकर्स छोर पर रनआउट माना गया। निराश वेदराल्‍ड डगआउट की तरफ लौटे। वेदराल्‍ड का मैदान पर इतना बुरा हाल हुआ कि एक समय दोनों बल्‍लेबाज एक ही छोर पर खड़े हुए थे। फिर वेदराल्‍ड स्‍ट्राइकर छोर पर दौड़े और रनआउट हुए।

ऑन एयर कमेंटेटर ने कहा- वेदराल्‍ड, उसने क्‍या किया? बहुत ही खराब विकेट के बीच दौड़। बता दें कि रनआउट का फैसला लेने के लिए तीसरे अंपायर की मदद ली गई। कई बार रीप्‍ले देखने में सामने आया कि वेदराल्‍ड का बल्‍ला हवा में था। हालांकि, अगर वेदराल्‍ड एक छोर पर नॉटआउट भी होते, तो दूसरे छोर पर उनका आउट होना निश्चित था। बड़ी स्‍क्रीन पर जैसे ही आउट का इशारा आया, बल्‍लेबाज 31 रन के निजी स्‍कोर पर डगआउट लौट गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर