Day/Night Test: रहाणे बोले- 'पिंक बॉल टेस्ट के सपने देख रहा हूं', कोहली और धवन ने दिया मजेदार जवाब

क्रिकेट
Updated Nov 19, 2019 | 18:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

India vs Bangladesh Day-Night Test: अजिंक्य रहाणे ने पिंक बॉल के साथ सोते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। रहाणे की तस्वीर पर कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने मजेदार कमेंट किए हैं।

Ajinkya Rahane
अजिंक्य रहाणे  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाला यह मैच दोनों टीमों का पहला डे-नाइट टेस्ट होगा। यह टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा। भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट से पहले पिंक बॉल के सपने आ रहे हैं। 

रहाणे ने पिंक बॉल के साथ सोते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अभी से ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के सपने देख रहा हूं।' उनकी इस तस्वीर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मजेदार कमेंट किए है। कोहली ने लिखा, 'अच्छी पिक जिंक्सी (अजिंक्य)।' वहीं धवन ने लिखा, 'सपने में पिक खिंच गई।'

गौरतलब है कि भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता टेस्ट भारत में खेला जाने वाला पहला डे-नाइट टेस्ट होगा। अब तक ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज डे-नाइट टेस्ट की मेजबानी कर चुके हैं। पाकिस्तान ने यूएई में वेस्टइंडीज और श्रीलंका टीम की डे-नाइट टेस्ट में मेजबानी की थी। कोलाकाता टेस्ट मैच के बाद भारत ऐसा करने वाला सातवां देश बन जाएगा। 

 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर