कोरोनावायरस के कहर के बीच यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने लिया चैलेंज, वीडियो मचा रहा धूम

Chris Gayle fitness video at home: यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने कोरोनावायरस की महामारी के बीच घर में रूककर फिटनेस करने की चुनौती लेने का एक वीडियो बनाया है। गेल ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया।

chris gayle
क्रिस गेल 
मुख्य बातें
  • क्रिस गेल ने स्‍टे एट होम चैलेंज लिया, जिसमें उन्‍होंने घर में फिटनेस की
  • गेल ने घर में वर्कआउट करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट किया
  • कोरोनावायरस की महामारी के कारण लोगों को अपने घर में रूकने की सलाह दी जा रही है

जमैका: वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज बल्‍लेबाज क्रिस गेल ने कोरोनावायरस के कहर के बीच 'स्‍टे एट होम चैलेंज' लिया है, जो काफी ट्रेंड कर रहा है। विंडीज के विस्‍फोटक ओपनर ने अपने टिक-टॉक  अकाउंट में एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्‍होंने घर में ही वर्कआउट किया है। कोरोनावायरस से सावधानी बरतने का ध्‍यान रखते हुए गेल ने 'स्‍टे एट होम चैलेंज' लिया, ताकि घर में रहने का महत्‍व बता सके। गेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

सुपरहीरो का कोस्‍ट्यूम पहनकर गेल अपने कमरे में आते हैं और कई एक्‍सरसाइज करके दिखाते हैं। पुश-अप से लेकर डंबल उठाने तक यूनिवर्स बॉस ने इस चुनौती को बखूबी स्‍वीकार किया। कोरोनावायरस से बचाव तथा अपनी फिटनेस बरकरार रखने के मामले में गेल की फैंस काफी सराहना कर रहे हैं। वैसे, कई खेल हस्तियों ने कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद जागरूकता फैलाने की पहल की है।

यहां देखिए क्रिस गेल का स्‍टे एट होम चैलेंज वाला वीडियो

क्‍या है #StayAtHomeChallenge?

कोरोनावायरस की महामारी का असर पूरी दुनिया पर पड़ रहा है। सभी को सलाह दी जा रही है कि वह अकेले रहे। ऐसे में एथलीट्स इस अभियान का प्रचार कर रहे हैं, जिसमें वह घर में रहकर फिटनेस करते हुए दिख रहे हैं। इससे सभी फिट भी हैं और अपने-अपने घर में सुरक्षित भी। 

धवन भी दिखा चुके दम

विंडीज के विस्‍फोटक ओपनर से पहले भारतीय बल्‍लेबाज शिखर धवन भी घर में फिट रहने के महत्‍व को बता चुके हैं। खब्‍बू बल्‍लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घर के आंगन में वर्कआउट करते हुए नजर आए थे। धवन ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के साथ लिखा था, 'हमेशा कुछ उत्‍पादक करने का मौका होता है और साथ ही सुरक्षित रहने का भी। नेचर में रहने पर अच्‍छा महसूस हो रहा है और मैं अपने वर्कआउट का पूरा आनंद उठा रहा हूं। सभी मजबूती से रहे।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर