पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने विकेट का आक्रामक अंदाज में जश्‍न मनाते हुए फेंका रिस्‍ट बैंड, देखिए वीडियो

Ali Khan wild celebrations: ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज अली खान ने जोनाथन कार्टर को आउट करने के बाद बेहद आक्रामक अंदाज में जश्‍न मनाया। बल्‍लेबाज भी गेंदबाज को देखते हुए डगआउट लौटा।

ali khan
अली खान 
मुख्य बातें
  • अली खान ने कार्टर का लेग स्‍टंप उड़ाने के बाद आक्रामक अंदाज में विकेट का जश्‍न मनाया
  • पाक क्रिकेटर ने अपने दाएं हाथ कर रिस्‍ट बैंड उतारकर फेंका
  • ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने मौजूदा सीपीएल में अपने तीनों मैच जीते हैं

टारूबा: इस समय फैंस का ध्‍यान कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 ने अपनी ओर आकर्षित कर रखा है। सीपीएल 2020 के 9वें मैच में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने बारबाडोस ट्राइडेंट्स को 19 रन से मात दी। ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की टीम अब तक टूर्नामेंट में अजेय है, उसने अपने तीनों मैच जीते हैं। यही वजह है कि नाइटराइडर्स की टीम गत चैंपियन को मात देने के बाद सीपीएल 2020 की अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर काबिज हैं।

कॉलिन मुनरो, डैरेन ब्रावो और किरोन पोलार्ड की पारियों की मदद से ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने 20 ओवर में 185 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया। मुनरो ने 30 गेंदो में 50 रन बनाए जबकि ब्रावो 36 गेंदों में 54 रन बनाकर नाबाद रहे। पोलार्ड ने अंतिम समय में 17 गेंदों में तेजतर्रार 41 रन बनाए। विशाल लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी बारबाडोस ट्राइडेंट्स की शुरूआत सकारात्‍मक रही और जॉनसन चार्ल्‍स ने 32 गेंदों में 52 रन की आकर्षक पारी खेली।

हालांकि, चार्ल्‍स के आउट होने के बाद बाजी पलटी। ट्राइडेंट्स के बल्‍लेबाजों के पास सुनील नरेन, फवाद अहमद और खैरी पियरे की स्पिन तिकड़ी का कोई जवाब नहीं था। इस तिकड़ी ने उम्‍दा गेंदबाजी करते हुए ट्रिनबानो की जीत आसान कर दी। अंतिम समय में जेसन होल्‍डर और एश्‍ले नर्स के बीच साझेदारी हुई, लेकिन यह ट्राइडेंट्स को जीत नहीं दिला सकी।

अली खान का आक्रामक जश्‍न

ट्राइडेंट्स की पारी के दौरान एक अजब घटना देखने को मिली। पाकिस्‍तान की टी20 फ्रेंचाइजी क्रिकेटर अली खान ने जोनाथन कार्टर का विकेट लेने के बाद बेहद आक्रामक अंदाज में जश्‍न मनाया। अली खान ने गुड लेंथ बॉल डालकर कार्टर को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। इस विकेट का जश्‍न मनाते समय अली खान काफी आक्रामक हो गए। उन्‍होंने तीन बार हाथ हवा में लहराया और अपना रिस्‍ट बैंड उतारकर मैदान पर फेंक दिया। इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्‍होंने इतना आक्रामक जश्‍न क्‍यों बनाया।

देखिए वीडियो

बता दें कि ट्रिनबागो नाइटराइडर्स अपना अगला मुकाबला बुधवार को सेंट लूसिया जुक्‍स से होगा। वहीं बारबाडोस अपना अगला मुकाबला गुरुवार को जमैका तालावास के खिलाफ होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर