CPL 2020: ब्रैंडन किंग बने सुपरमैन, बांए हाथ से लिया शानदार कैच

Brandon King took stunning catch: सीपीएल के आठवें सीजन के पहले मैच में वेस्टइंडीज के फील्डर ब्रेंडन किंग ने टिम सीफर्ट का शानदार कैच लेकर सुर्खियां बटोर लीं।

Brandon King
ब्रैंडन किंग 
मुख्य बातें
  • ब्रेंडन किंग ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ लिया शानदार कैच
  • कैच लेने के लिए लगाई हवा में छलांग बने सुपर मैन
  • सीजन के पहले ही मैच में अपनी शानदार फील्डिंग से सुर्खियां बटोर लीं

त्रिनिदाद: कैरेबियाई प्रीमियर लीग के पहले मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गेंद और बल्ले से खिलाड़ियों ने धमाल मचाया लेकिन एक खिलाड़ी ने फिल्डिंग में भी कमाल कर दिखाया। दुनियाभर के खिलाड़ियों से सजी इस टी20 लीग के आठवें संस्करण के पहले मैच में कैरेबियाई खिलाड़ी ब्रैंडन किंग ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट का शानदार कैच लपका। जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गयाना की टीम ने शेमरॉन हेटमायर के शानदार अर्धशतक की बदौलत 17 ओवर में 5 विकेट पर 144 रन का स्कोर खड़ा किया। हेटमायर ने 44 गेंद पर 63 रन की नाबाद पारी खेली। इसके बाद जीत के लिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम ने सुनील नरेन की 28 गेंद पर 50 रन की धमाकेदार पारी की बदौलत 11 वें ओवर में 100 रन बना लिए थे। ऐसे में जब नाइट राइडर्स की टीम जीत की ओर बढ़ रही थी तब कीमो पॉल ने एक शानदार कैच लपककर उन्हें थोड़ी मुश्किल में डाल दिया। 

15 ओवर में त्रिनबागो ने 4 विकेट पर 131 रन बना लिए थे। ऐसे में कप्तान किरोन पोलार्ड के आउट होने के बाद कीवी बल्लेबाज टिम सीफर्ट बल्लेबाजी करने आए और वो 2 रन बनाकर खेल रहे थे। ऐसे में गेंदबाजी करने आए कीमो पॉल की गेंद को सीफर्ट ने कवर के ऊपर से उठाकर खेलने की कोशिश की और शॉट खेल दिया ऐसे में ब्रेंडन किंग ने फूर्ती दिखाते हुए अपनी बाईं ओर छलांग लगा दी और गेंद उनके हाथ पर चिपक गई। इस तरह शानदार अंदाज में टिम सीफर्ट की पारी का अंत हो गया। अंत में दो गेंद शेष रहते तीन बार की विजेजा त्रिनबागो ने 4 विकेट से जीत हासिल कर टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत की।   


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर