ढाई महीने बाद टीम इंडिया में वापसी के बाद क्या बोले रवींद्र जडेजा?

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की ढाई महीने बाद टीम इंडिया में वापसी पर खुशी जताई है उन्होंने कहा है कि वो सीरीज में खेलने को बेताब हैं।

Ravindra-Jadeja
रवींद्र जडेजा 
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट में चोटिल हो गए थे रवींद्र जडेजा
  • ढाई महीने बाद हुई है भारत की टेस्ट और टी20 टीम में वापसी
  • मैदान में उतरने के लिए बेताब हैं रवींद्र जडेजा

लखनऊ: बांए हाथ के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की गुरुवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरु होने जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में वापसी हुई है। जडेजा ने ढाई महीने के अंतराल के बाद टीम में वापसी पर खुशी जताई है।

मैदान पर उतरने के लिए हू्ं बेताब
जडेजा न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उसके बाद से वो टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने लखनऊ में पहले अभ्यास सत्र में भाग लेने के बाद कहा, भारतीय टीम में वापसी करके अच्छा लग रहा है। मैं श्रीलंका के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में खेलने के लिए बेताब हूं। दो-ढाई महीने बाद में फिर से टीम के लिए खेलने का मौका मिल रहा है और मैं बेहद उत्हासित हूं।'

वापसी के लिए की है कड़ी मेहनत
उन्होंने आगे कहा, मैं अपनी चोट से उबरने और फिटनेस हासिल करने के लिए एनसीए में कड़ी मेहनत कर रहा था। इस सीरीज को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं बेंगलोर में बैटिंग-बॉलिंग का अभ्यास कर रहा था। इसलिए मैं टच में हूं। यहां आकर नेट्स में अभ्यास करके मुझे खुशी हो रही है। अभ्यास का पहला सत्र शानदार रहा। 

सूर्यकुमार की गैरमौजूदगी में निभानी होगी फिनिशर की भूमिका
सूर्यकुमार यादव के चोट की वजह से श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर होने के बाद रवींद्र जडेजा के ऊपर छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए फिनिशर की भूमिका अदा करने की भी जिम्मेदारी होगी। उनका साथ देने के लिए युवा वेंकटेश अय्यर होंगे। भारतीय टीम की श्रीलंका के खिलाफ सफलता में जडेजा की अहम भूमिका होगी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर