Catch of the season: ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने लपका अद्भुत कैच, खुद भी रह गए दंग, वीडियो हो गया वायरल

Glenn Maxwell stunning catch in BBL 11: मेलबर्न स्‍टार्स के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने बिग बैश लीग में ब्रिस्‍बेन हीट के खिलाफ बेहतरीन कैच पकड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। मैक्‍सवेल ने खुद भी कैच पकड़ने के बाद हैरानी जताई।

glenn maxwell
ग्‍लेन मैक्‍सवेल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बीबीएल में मेलबर्न स्‍टार्स और ब्रिस्‍बेन हीट के बीच मुकाबला
  • ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने बिग बैश लीग में लपका शानदार कैच
  • ग्‍लेन मैक्‍सवेल के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

सिडनी: मेलबर्न स्‍टार्स के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने रविवार को बिग बैश लीग में ब्रिस्‍बेन हीट के खिलाफ हैरानीभरा कैच लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मिड ऑन पर फील्‍डिंग कर रहे मैक्‍सवेल ने पीछे दौड़ते हुए एक हाथ से डाइव लगाकर कैच लपका। कैच पकड़ने के बाद मैक्‍सवेल ने दिखाया कि वो खुद भी इसे लेकर हैरान रह गए। ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने कैच लपकने के बाद अपने मुंह पर हाथ रखा, जिससे प्रतीत हुआ कि उन्‍हें भी इस कैच को लेकर हैरानी है।

यह घटना ब्रिस्‍बेन हीट की पारी के 17वें ओवर की है। नाथन कूल्‍टर नाइल ने ओवर की पांचवीं गेंद लेंथ गेंद डाली, जिस पर बल्‍लेबाज सैम हीजलेट ने आगे बढ़कर हवाई फायर किया। हालांकि, उनकी टाइमिंग ज्‍यादा अच्‍छी नहीं रही। मगर मिड ऑन पर मुस्‍तैद ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने पीछे दौड़ते हुए एक हाथ से कैच लेकर डाइव लगाई। यह कैच फैंस को काफी रास आ रहा है। मैक्‍सवेल ने जब यह कैच लिया तो ब्रिस्‍बेन हीट का स्‍कोर 103/4 हुआ था।

बता दें कि बेन डकेट (51) के अर्धशतक की बदौलत ब्रिस्‍बेन हीट ने बीबीएल 11 के 50वें मैच में 20 ओवर में 149/6 का स्‍कोर खड़ा किया। मेलबर्न स्‍टार्स की तरफ से एडम जंपा और कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने दो-दो विकेट लिए। अहमद दानियाल और नाथन कूल्‍टर नाइल के खाते में एक-एक विकेट आया। 150 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए मेलबर्न स्‍टार्स ने 11 ओवर में एक विकेट खोकर 110 रन बना लिए हैं। ग्‍लेन मैक्‍सवेल 30 गेंदों में चार चौके की मदद से 37 रन बनाकर आउट हुए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर