'सर वो तो पता नहीं': हार्दिक पांड्या ने दूसरे टी20 में सीनियर खिलाड़‍ियों के जुड़ने पर पत्रकार को दिया मजेदार जवाब

Hardik Pandya hilarious reply to reporter: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में शानदार प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्‍होंने पत्रकार को एक मजेदार जवाब दिया, जो फैंस को काफी रास आया है।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 में 51 रन बनाए और 4 विकेट चटकाए
  • हार्दिक पांड्या को पहले टी20 में प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया
  • भारतीय टीम ने इंग्‍लैंड को पहले टी20 में 50 रन से हराया

साउथैम्‍प्‍टन: टीम इंडिया ने प्रमुख खिलाड़‍ियों की गैरमौजूदगी में शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्‍लैंड को पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 50 रन के विशाल अंतर से हराया। इसी के साथ भारतीय टीम ने तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। भारत ने साउथैम्‍प्‍टन में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 198/8 का स्‍कोर बनाया। जवाब में इंग्लिश टीम 19.3 ओवर में 148 रन पर ढेर हो गई। भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया, जिन्‍होंने 51 रन बनाए और 4 विकेट चटकाए।

हार्दिक पांड्या ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला अर्धशतक जमाया और यह बेहद खास साबित हुआ। पांड्या पहले भारतीय खिलाड़ी बने, जिन्‍होंने एक टी20 इंटरनेशनल मैच में अर्धशतक जमाया और चार विकेट चटकाए। मैच के बाद हार्दिक पांड्या से पत्रकार ने एक सवाल किया, जिसका भारतीय ऑलराउंडर ने बेहद मजाकिया लहजे में जवाब‍ दिया और यह फैंस को काफी पसंद आया।

हार्दिक पांड्या से पूछा गया कि दूसरे और तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए सीनियर खिलाड़ी टीम से जुड़ रहे हैं तो क्‍या प्‍लेइंग 11 में कोई बदलाव देखने को मिलेंगे। इस पर भारत के स्‍टार ऑलराउंडर ने जवाब दिया, 'सर वो तो पता नहीं। वो तो मैनेजमेंट का ही काम है। मैं तो बस इंडिया के एक ऑलराउंडर की तरह खेलता हूं। मुझे जो कहते हैं, मैं वो करता हूं और उससे ज्‍यादा दिमाग नहीं लगाता हूं।'

बता दें कि एजबेस्‍टन टेस्‍ट और पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में केवल एक दिन का अंतराल था, जिसको ध्‍यान में रखते हुए किसी टेस्‍ट खिलाड़ी को पहले मैच में शामिल नहीं किया गया था। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे। ये सभी जगह पाने के दावेदार हैं और देखना दिलचस्‍प होगा कि भारतीय टीम दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में प्‍लेइंग 11 में क्‍या बदलाव करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर