आईसीसी ने किया आठ टीमों के इस टूर्नामेंट को रद्द करने का फैसला 

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Aug 26, 2020 | 08:16 IST

ICC postponed Men's CWC Challenge: आईसीसी ने कोराना वायरस के कहर के बीच साल 2023 के विश्व कप क्वालीफायर्स से जुड़े 8 टीमों के एक टूर्नामेंट को रद्द करने का फैसला किया है।

ICC
आईसीसी 
मुख्य बातें
  • मलेशिया में आयोजित होना था ये टू्र्नामेंट, पहले ही मार्च से अक्टूबर किया गया था कार्यक्रम
  • स्वास्थ्य अधिकारियों से सलाह के बाद आईसीसी ने किया है ये फैसला
  • लीग ए मुकाबलों के खत्म होने के बाद शीर्ष टीम पुरुष क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर प्ले ऑफ में जगह बनाएगी।

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण आईसीसी पुरुषों के क्रिकेट विश्व कप चैलेंज लीग ए के दूसरे टूर्नामेंट को स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की।

आईसीसी ने एक बयान में कहा कि तीन चैलेंज लीग ए टूर्नामेंटों में से दूसरे टूर्नामेंट का आयोजन पहले मार्च में होना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे मलेशिया में 30 सितंबर से 10 अक्टूबर तक आयोजित करने का फैसला किया गया था।

सभी आईसीसी टूर्नामेंटों में व्यापक आकस्मिक नियोजन प्रक्रिया के रूप में और सदस्यों और संबंधित सरकार और सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ परामर्श के बाद कार्यक्रम को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

कनाडा, डेनमार्क, मलेशिया, कतर, सिंगापुर और वेनुआतु को चैलेंज लीग ए तालिका में अंक और स्थान हासिल करने के लिए 15 लिस्ट ए मैच खेलने थे। कनाडा वर्तमान में आठ अंकों के साथ रन रेट के हिसाब से सिंगापुर से आगे है। चैलेंज लीग ए मुकाबलों के खत्म होने के बाद शीर्ष टीम पुरुष क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर प्ले ऑफ में जगह बनाएगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर