Viral Video: मैदान में घुसकर विराट कोहली के साथ फैंस ने ली सेल्‍फी, फिर पुलिस ने किया ऐसा हश्र

Fans selfie with Virat Kohli: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्‍ट के दूसरे दिन तीन क्रिकेट फैंस मैदान में घुस गए और इनमें से एक विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने में कामयाब हुआ। इसके बाद पुलिस वालों ने फैंस को पकड़ लिया।

fan selfie with virat kohli
विराट कोहली के साथ फैंस की सेल्‍फी  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत और श्रीलंका के बीच डे/नाइट टेस्‍ट की घटना
  • तीन क्रिकेट फैंस सुरक्षा घेरे को तोड़कर बीच मैदान में घुसे
  • एक फैन विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने में सफल रहा

बेंगलुरु: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्‍ट के दूसरे दिन खेल समाप्‍त होने से कुछ समय हल्‍का सा सुरक्षा उल्‍लंघन हुआ और तीन फैंस बीच मैदान में घुस गए। इनमें से एक फैन तो विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने में कामयाब भी हुआ। फिर फैंस को पुलिस वालों ने पकड़कर मैदान से बाहर निकाला। यह घटना श्रीलंका की दूसरी पारी के छठें ओवर की है जब कुसल मेंडिस शमी की गेंद पर चोटिल होने के बाद अपना उपचार करा रहे थे।

अपने पसंदीदा खिलाड़ी को करीब से देखने का मौका पाकर तीन फैंस सुरक्षा घेरे का उल्‍लंघन करके खिलाड़‍ियों की तरफ दौड़े। इनमें से एक विराट कोहली के करीब पहुंचने में सफल रहा, जो स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे। फैन ने अपना मोबाइल बाहर निकालकर सीनियर बल्‍लेबाज से सेल्‍फी लेने को कहा और कोहली ने हां करके उसका दिन बना दिया। सुरक्षा कर्मी खिलाड़‍ियों की तरफ दौड़े और काफी जद्दोजहद के बाद फैंस को पकड़ने में कामयाब रहे।

हल्‍की सुरक्षा उल्‍लंघन के बारे में बात करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ज्‍यादा चिंता नहीं जताई, लेकिन स्‍वीकार जरूर किया कि सुरक्षा एक मसला है। बुमराह ने कहा, 'यह ऐसी चीज है, जिस पर हमारा नियंत्रण नहीं है। हां सुरक्षा चिंता मसला जरूर है। अचानक हमें एहसास हुआ कि लोग आएं हैं, लेकिन अच्‍छा रहा कि अधिकारियों ने हस्‍तक्षेप किया। हमें नहीं पता कि इस बारे में क्‍या कहना है। खेल का क्रेज बहुत ऊंचा है और फैंस कभी बहुत भावुक हो जाते हैं।'

ध्‍यान दिला दें कि मोहाली में भी एक फैन मैदान में घुस गया था, लेकिन अधिकारियों ने उसे पकड़कर बाहर कर दिया था। जहां तक मैच की बात है तो भारतीय टीम ड्राइविंग सीट पर है। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम जीत से 9 विकेट दूर है। वहीं श्रीलंका को जीत के लिए 418 रन की जरूरत है और उसके पास 9 विकेट शेष है। भारतीय टीम सोमवार को यानी टेस्‍ट के तीसरे दिन श्रीलंका का क्‍लीन स्‍वीप करने के इरादे से मैदान संभालेगी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर