VIDEO: न्यूजीलैंड मैच से पहले ईशान और शार्दुल ने कुछ इस तरह किया डांस, विराट और हार्दिक की छूट गई हंसी

Ishan Kishan and Shardul Thakur Dance Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर ने साथ में डांस किया।

Ishan Shardul Couple dance and Virat
ईशान-शार्दुल ने किया 'कपल डंस'  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भारत और न्यूजीलैंड की रविवार को भिड़ंत होनी है
  • दोनों टीमें सुपर-12 में अपना दूसरा मैच खेलेंगी
  • मैच से पहले खिलाड़ियों ने हैलोवीन सेलिब्रेट किया

टी20 विश्व कप 2021 में पहला मैच गंवाने के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया अब रविवार को दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। भारत की शाम को न्यूजीलैंड से भिड़ंत होनी है। सेमीफाइनल की दौड़ में बन रहने के लिए भारतीय टीम का जीतना जरूरी है। ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों पर दबाव होगा। वहीं, इस हाई-वोल्टेज मुकाबले का दबाव करने के लिए खिलाड़ी जमकर मस्ती और हंसी-मजाक करते हुए नजर आए।

ईशान-शार्दुल का डांस देख छूटी विराट-हार्दिक की हंसी

अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और वी़डियो वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें खिलाड़ी हैलोवीन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर 'कपल डांस' करते हुए दिख रहे हैं जबकि कप्तान विराट कोहली, ऑलराउंडर हार्दिक और ओपनर रोहित शर्मा नजदीक ही खड़े हैं। ईशान और शार्दुल को साथ में डांस करता देख तीनों की हंसी छूट गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@prithinarayanan)

Anushka Sharma, Virat Kohli, India vs New Zealand, ICC World T20, Natasa Stankovic, Agastya, Team India Halloween, Team India Halloween party, Halloween news, Indian Cricket team Halloween pictures, Kohli Anushka, Vamika photos, Kohli Rohit family photos,

प्रीति नारायण द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में ईशान सीनियर क्रिकेटरों के बच्चों के साथ भी खेलते दिख रहे हैं। दूसरी ओर, ऋषभ पंत बच्चों को कैंडी बांटते हुए देखे जा सकते हैं। प्रीती के अलावा विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हैलोवीन सेलिब्रेट करने की तस्वीरें साझा की हैं। हालांकि, सभी तस्वीरों में विराट और अनुष्का की बेटी वामिका का चेहरा छिपा हुआ है। दूसरी ओर एक तस्वीर में विराट और रोहित अपने परिवार के साथ मौजूद हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर