Ishan Kishan: रिकॉर्ड कीमत पर मुंबई पलटन में वापसी के बाद जानिए क्या बोले ईशान किशन

Ishan Kishan's First reaction After IPL 2022 Auction: आईपीएल 2022 की नीलामी में रिकॉर्ड 15.25 करोड़ की कीमत पर मुंबई इंडियन्स में शामिल होने के बाद ईशान किशन ने ये प्रतिक्रिया दी है। 

Ishan-Kishan
ईशान किशन 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा कीमत में नीलाम होने वाले खिलाड़ी बने ईशान किशन
  • मुंबई इंडिन्स ने पहली बार नीलामी में किसी खिलाड़ी के लिए लगाई 10 करोड़ से ज्यादा की बोली
  • ईशान किशन की वापसी के लिए गुजरात और हैदराबाद से भिड़ी मुंबई

बेंगलुरु: टीम इंडिया के लिए खेल चुके 23 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने शनिवार को आईपीएल 2022 की नीलामी में इतिहास रच दिया है। 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइज वाले ईशान को मुंबई इंडियन्स ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया है। पिछली बार मुंबई ने उन्हें 5.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। नए सीजन की नीलामी से पहले मुंबई ने ईशान को रिलीज कर दिया था। 

तीन टीमों के बीच हुई ईशान किशन के लिए जंग
ऐसे में पहले से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि ईशान किशन के ऊपर करोड़ों की बारिश हो सकती है और कई टीमें उन्हें अपने खेमे में शामिल करने की कोशिश करेंगी और ऐसा ही नीलामी के दौरान हुआ। नीलामी के दौरान मुंबई इंडियन्स, गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें ईशान किशन के लिए भिड़ गईं।

रांची के लड़के ने उड़ाया गर्दा, आईपीएल नीलामी में युवराज सिंह के बाद सबसे महंगे भारतीय बने ईशान किशन

पहले मुंबई और गुजरात का आमना सामना हुआ इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी इस जंग में कूद गई। ऐसे में गुजरात ने तेजी से बढ़ती बोली के बीच अपने पैर पीछे खींच लिए। लेकिन मुंबई ने मोर्चा संभाले रखा और अंत में 15.25 करोड़ रुपये खर्च करके ईशान को अपनी टीम में शामिल कर लिया। 



अभी शुरू हुई है कहानी

मुंबई की टीम में वापसी के बाद ईशान किशन ने वीडियो मैसेज जारी करते हुए प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे मुंबई की टीम में वापसी के बाद खुशी हो रही है। 'आमची मुंबई' मैं घर वापस लौट रहा हूं। मुंबई पलटन को मैंने बहुत मिस किया और दोबारा टीम से मिलने को बेकरार हूं। हमने एकसाथ बहुत से यादगार पल गढ़े हैं लेकिन ये कहानी अभी शुरू हुई है। मुझपर भरोसा जताने के लिए टीम के मालिकों और मैनेजमेंट का धन्यवाद। आप सबसे जल्दी मुलाकात होगी।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर