सनराइजर्स के लिए हुंकार भरेगा भारत का युवा ऑलराउंडर, नीलामी में हुआ मालामाल  

Washington Sunder sold to Sunrisers Hyderabad: वॉशिंगटन सुंदर को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए किए शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने मोटी कीमत खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया है।

Washington-Sunder-Sunrisers-Hyderabad
वॉशिंगटन सुंदर 
मुख्य बातें
  • वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल में ऑरेंज ऑर्मी के लिए खेलते आएंगे नजर
  • हैदराबाद ने सुंदर के लिए खर्च किए 8.75 करोड़ रुपये
  • पिछली बार आरसीबी ने 3.2 करोड़ रुपये की कीमत पर किया था अपनी टीम में शामिल

बेंगलुरु: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को आईपीएल 2022 की नीलामी में राष्ट्रीय टीम के लिए किए शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला है। सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 8.75 करोड़ रुपये की मोटी कीमत खर्च करके अपनी ऑरेंज आर्मी ने शामिल किया है। सुंदर अपने बेस प्राइज से लगभग 6 गुना ज्यादा राशि हासिल करने में सफल हुए हैं। 
 
सुंदर को मिली 6 गुनी कीमत
1.50 करोड़ रुपये के बेस प्राइज वाले ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को टीम इंडिया के लिए अपने शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। 22 साल के सुंदर को 8.75 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया है। 

पिछली बार 3.2 करोड़ में हुए थे नीलाम
पिछली बार आरसीबी ने तमिलनाडु के इस युवा खिलाड़ी को 3.20 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। इस बार वो अपनी पिछली कीमत का तीन गुना दाम हासिल करने में सफल रहे हैं। 

ऐसा रहा है आईपीएल में प्रदर्शन
वॉशिंगटन सुंदर ने आईपीएल में साल 2017 में राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के 17 साल की उम्र में डेब्यू किया था। पिछले पांच सीजन में वो आईपीएल मे कुल 42 मैच खेल सके हैं जिसमें उन्होंने 13.56 की औसत से 217 रन बनाए हैं। इसी दौरान उन्होंने 32.11 की औसत से 27 विकेट भी लिए हैं। पिछले सीजन में 6 मैच खेले थे और इस दौरान केवल 3 विकेट हासिल करने के अलावा 31 रन बना सके थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर