Bumrah Catch Video: कप्तान जसप्रीत बुमराह ने लपका बेन स्टोक्स का बेमिसाल कैच, देखिए वीडियो

Jasprit Bumrah catch video: एजबेस्टन में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज व कप्तान जसप्रीत बुमराह ने बेन स्टोक्स का एक शानदार कैच लपका।

India vs England 5th test, Jasprit Bumrah catch viral video
जसप्रीत बुमराह का शानदार कैच  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एजबेस्टन टेस्ट में हर तरफ छाए हैं कप्तान जसप्रीत बुमराह
  • शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ-साथ अब फील्डिंग में दिखाया कमाल
  • बुमराह ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का बेमिसाल कैच लपका

Jasprit Bumrah catch viral video: इंग्लैंड क्रिकेट टीम और टीम इंडिया के बीच एजबेस्टन में चल रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी भारतीय खिलाड़ी हर विभाग में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इस टेस्ट में अब तक जो खिलाड़ी सही मायने में एक बेहतरीन ऑलराउंडर के रूप में सामने नजर आ रहा है, वो हैं पहली बार भारत की कप्तानी कर रहे जसप्रीत बुमराह। धुआंधार पारी और तेजतर्रार गेंदबाजी के बाद अब फील्डिंग में भी बुमराह ने कमाल कर दिखाया है।

जसप्रीत बुमराह के लिए ये टेस्ट करियर का यादगार मुकाबला बनता जा रहा है। मैच के दूसरे दिन भारतीय पारी के अंत में उन्होंने धुआंधार नाबाद 31 रनों की पारी खेलकर सबको चौंका दिया जिस दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में रिकॉर्ड 35 रन भी आते दिखे। इसके बाद जब बॉलिंग की बारी आई तो बुमराह ने शुरुआती तीन विकेट झटकते हुए इंग्लैंड के शीर्ष क्रम को बिखेरने का काम किया।

INDIA VS ENGLAND LIVE SCORE: भारत बनाम इंग्लैंड पांचवें टेस्ट के ताजा स्कोर व अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

मैच के तीसरे दिन बुमराह ने लंच तक कोई विकेट तो नहीं लिया लेकिन जॉनी बेरिस्टो और इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स के बीच बनती जा रही शानदार साझेदारी को तोड़ने का काम भी बुमराह के एक शानदार कैच ने किया। जब बेन स्टोक्स 25 रन बनाकर मजबूती से पारी को आगे बढ़ाते दिख रहे थे, तभी शार्दुल ठाकुर के एक ओवर में उन्होंने मिड-ऑफ दिशा में एक करारा शॉट खेला। लेकिन तभी वहां खड़े बुमराह ने एक शानदार डाइव लगाते हुए कैच लपक लिया जिसे देखकर स्टोक्स भी हैरान रह गए।

ये देखिए बुमराह के कैच का वीडियो

ये इत्तेफाक ही रहा कि इसी पारी में जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर, दोनों ने ही बेन स्टोक्स के कैच छोड़ दिए थे और जब आखिरकार स्टोक्स का विकेट गिरा तो इसमें शार्दुल और बुमराह दोनों का योगदान रहा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर