IPL 2022: ''इस वजह से बॉलर्स पर दबाव पड़ता है'', दिल्ली से भिड़ने से पहले रबाडा ने बल्लेबाजों को लिया आड़े हाथ

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Apr 19, 2022 | 18:27 IST

Delhi Capitals vs Punjab Kings: पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने बल्लेबाजों को आड़े हाथ लिया है। उनका कहना है कि बल्लेबाज द्वारा रन ना बनाने से गेंदबाजों पर दबाव पड़ता है।

Kagiso Rabada on batters
कगिसो रबाडा (तस्वीर साभार- आईपीएल) 
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • पंजाब और दिल्ली की बुधवार को भिड़ंत होगी
  • पंजाब को पिछले मैच में हैदराबाद से हार मिली

मुंबई: पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) ने नए आईपीएल सीजन की अच्छी शुरुआत करने के बाद अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना किया था। इस हार के कारण टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर खिसक गई। अब पंजाब बुधवार को दिल्ली से भिड़ने के लिए तैयार है और मैच से पहले उसके तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा है कि जब बल्लेबाज रन नहीं बनाते हैं तो वे अच्छी स्थिति नहीं होती। वहीं, बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाने से गेंदबाजों पर दबाव पड़ता है।

छह मैचों में पीबीकेएस के छह अंक

एसआरएच के खिलाफ मैच में तीन खिलाड़ी बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे, जिसमें लियाम लिविंगस्टोन पीबीकेएस के लिए एकमात्र शीर्ष स्कोरर रहे थे, उन्होंने 33 गेंदों में 60 रन बनाए थे। पीबीकेएस की पारी आखिरकार डीवाई पाटिल स्टेडियम के मैदान पर 151 रन पर सिमट गई, जिसमें केन विलियमसन की अगुवाई वाली एसआरएच ने 18.5 ओवर में मैच खत्म कर सात विकेट से जीत हासिल की। छह मैचों में तीन जीत के साथ पीबीकेएस के छह अंक हैं। 

'आखिरी ओवर में विकेट खोना अच्छा नहीं''

रबाडा ने कहा, ''मुझे लगता है कि हम बीच के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। हमने शुरुआती विकेट खो दिए थे। लिविंगस्टोन ने मैच में हमारी वापसी कराई थी। अगर आप देखें, तो हम लगभग 60/4 से 130/4 के बीच में चले गए थे। हमने उस दौरान अच्छी बल्लेबाजी की है। जब आप आखिरी ओवर में चार विकेट खो देते हैं तो यह कभी भी अच्छा नहीं होता है।'' मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज करने से पहले मैच को बहुत गहराई तक ले जाने के लिए पीबीकेएस के गेंदबाजों की आलोचना की गई, लेकिन रबाडा ने इससे खारिज किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर