SL vs AUS 3rd T20I: श्रीलंका को तीसरे टी20 से पहले लगा डबल झटका, इस वजह से नहीं खेलेंगे दो गेंदबाज

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 11, 2022 | 15:43 IST

Kasun Rajitha and Matheesha Pathirana suffered injuries: श्रीलंका क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 से पहले डबल झटका लगा है। उसके दो गेंदबाज चोटिल हो गए हैं।

Sri Lanka vs Australia 3rd T20I
श्रीलंका ने पहले टी20 मुकाबला 10 और दूसरा 3 विकेट से गंवाया।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20
  • आज खेला जाएगा अंतिम टी20 मुकाबला
  • ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की बढ़त बना रखी है

कैंडी: श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने घोषणा की है कि तेज गेंदबाज कासुन रजिथा और मथीशा पथिराना को शनिवार शाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर कर दिया गया है। दोनों गेंदबाजों को अभ्यास के दौरान चोट लग गई है।

ऑस्ट्रेलिया का टी20 सीरीज पर कब्जा

रजिथा और पथिराना दोनों ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में भाग नहीं लिया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की अजेय बढ़त के साथ जीता था। एसएलसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कहा, 'रजिथा को बाएं के कूल्हे पर चोट लगी है, जबकि पथिराना को दाहिनी कोहनी पर चोट लगी है।'

असिथा और प्रमोद की हुई टीम में एंट्री

एसएलसी ने आगे घोषणा की है कि असिथा फर्नांडो और प्रमोद मदुशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टी20 के लिए श्रीलंका टीम में रजिथा और पथिराना की जगह लेंगे। बुधवार को दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट से जीत हासिल की और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली।

टी20 के बाद वनडे सीरीज का आगाज

मैच के दौरान धीमी ओवर गति को बनाए रखने के लिए श्रीलंका पर उनकी मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया था। टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया 14 जून से शुरू होने वाले और 24 जून को समाप्त होने वाले पांच एकदिवसीय मैचों में आमने-सामने होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर