VIDEO:तूफानी फिफ्टी जड़ने के बाद फफक-फफक कर रोने लगे क्रुणाल पांड्या, मैदान पर भाई हार्दिक ने यूं बंधाया ढांढस

Krunal Pandya and Hardik Pandya Viral Video: क्रुणाल पांड्या का फिफ्टी जड़ने के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या उनका ढांढस बंधा रहे हैं।

Krunal Pandya Hardik Pandya
क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: Instagram

18 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके क्रुणाल पांड्या को इंग्लैंड के पहले वनडे में वनडे डेब्यू का अवसर मिला। उन्होंने पहले ही वनडे में अपने बल्ले का जमकर जौहर दिखाया और तूफानी फिफ्टी जड़ डाली। क्रुणाल ने 43 गेंदों में 58 रन की पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 4 चौके और 4 दमदार छक्के लगाए। क्रुणाल ने यह पारी उस वक्त खेली जब टीम इंडिया रनों के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रही थी। डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़ने के बाद क्रुणाल इमोशनल हो गए और फफक-फफक रोने लगे। भाई हार्दिक पांड्या ने मैदान पर ही क्रुणाल को गले कर ढांढस बंधाया। 

वायरल हो रहा क्रुणाण-हार्दिक का वीडियो

क्रुणाल और हार्दिक का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भाई साथ में दिख रहे हैं। क्रुणाल लगकर लगातार रो रहे हैं। वहीं,  हार्दिक अपने भाई को सांत्वाना की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि क्रुणाल डेब्‍यू कैप पाकर भी अपने पिता को यादकर भावुक हो गए थे। क्रुणाल ने अपनी डेब्‍यू कैप आसमान की तरफ दिखाते हुए पिता को श्रद्धांजलि दी थी। बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि क्रुणाल जब भाई हार्दिक से गले लगे तो आंसू छिपाने लगे। हार्दिक ने अपने भाई को गले लगाकर शांत कराया। 
 


क्रुणाल पांड्या आखिर तक टिक रहे 

202 रन पर भारत के पांच विकेट गिरने के बाद क्रुणाल पांड्या और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। दोनों ने अंग्रेज गेंदबाजों का डटकर सामना किया और भारत का स्कोर 317 पर पहुंचया। क्रुणाल और राहुल ने छठे विकेट के लिए महज 61 गेंदों में 112 रन की अविजित साझेदारी कर डाली। क्रुणाल ने जहां 31 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 58 रन की पारी खेली। वहीं, राहुल ने टी20 सीरीज की नाकामी को भुलाते हुए 43 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 4 चौके और 4 छक्के मारे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर