"यह साबित करता है कि दरार है", भारत के पूर्व कप्‍तान ने कोहली-रोहित विवाद पर कह दी बहुत बड़ी बात

Virat Kohli-Rohit Sharma News: विराट कोहली और रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट व वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे। मोहम्‍मद अजहरुद्दीन का मानना है कि दोनों खिलाड़‍ियों के बीच चीजें सही नहीं चल रही हैं।

rohit sharma and virat kohli
रोहित शर्मा और विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से बाहर हुए
  • विराट कोहली ने वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है
  • मोहम्‍मद अजहरुद्दीन का मानना है कि घोषणाओं का समय दोनों के बीच दरार की अटकलों की पुष्टि करता है

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होने से पहले रोहित शर्मा के चोटिल होने की खबर ने फैंस को निराश कर दिया। रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग में चोट है, जिसके कारण वो तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जाएंगे। फिर विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया। उन्‍होंने कहा क‍ि वो अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। इन घटनाओं ने फैंस को हैरान करके रख दिया है। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि दोनों खिलाड़‍ियों के बीच वनडे कप्‍तानी बदलाव के कारण दरार आ गई है।

अब इस मामले पर पूर्व भारतीय कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने अपनी राय प्रकट की है। अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया, 'विराट कोहली ने सूचित किया कि वो वनडे सीरीज के लिए उपलब्‍ध नहीं होंगे और रोहित शर्मा आगामी टेस्‍ट सीरीज के लिए उपलब्‍ध नहीं हैं। ब्रेक लेने में कोई तकलीफ नहीं, लेकिन समय बेहतर होना चाहिए। यह दरार की अटकलों की पुष्टि करता है। कोई भी क्रिकेट के अन्‍य प्रारूप को छोड़ेगा नहीं।'

अपने ट्वीट में अजहर ने ध्‍यान दिलाया कि भले ही क्रिकेटर्स ब्रेक लें, लेकिन उनकी घोषणा के समय पर सवाल हो रहा है। अजहर ने स्‍वीकार किया कि जिस तरह चीजें घटी, उसमें दोनों क्रिकेटरों के बीच दरार के कयास उठेंगे ही उठेंगे। जहां सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों से है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। वहीं बीसीसीआई अधिकारी ने फैंस से आग्रह किया है कि सोशल मीडिया पर जो कहा जा रहा है, उस पर ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दें। अधिकारी ने कहा कि कोहली और रोहित के बीच कुछ भी गलत नहीं है।

बीसीसीआई अधिकारी ने न्‍यूज9 से कहा, 'विराट कोहली ने हमें सूचित किया कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे। वो अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। सोशल मीडिया अफवाहों पर ध्‍यान नहीं दें, विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कुछ भी गलत नहीं है।' विराट कोहली की बेटी वमिका अगले महीने 1 साल की होने जा रही है। कई लोगों का मानना है कि विराट कोहली वनडे सीरीज से इसलिए ब्रेक ले रहे हैं ताकि वह अपनी बेटी के जन्‍मदिन का जश्‍न मना सके।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर