एमएस धोनी ने पहनी शिमला की पारंपरिक टोपी, पूर्व कप्‍तान का नया लुक हुआ वायरल (Photos)

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ हिमाचल में खुशनुमा समय बिता रहे हैं। धोनी के नए लुक की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रही हैं।

ms dhoni wears shimla's traditional hat
एमएस धोनी ने शिमला की पारंपरिक टोपी पहनी 
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी इस समय हिमाचल में खुशनुमा समय बिता रहे हैं
  • एमएस धोनी के नए लुक की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं
  • धोनी ने शिमला की पारंपरिक टोपी पहनी, जिसे कुल्‍लु टॉप कहते हैं

शिमला: चुटीले जवाब देने हो या फिर पालतू जानवरों के साथ खेलना, एमएस धोनी हमेशा अपने फैंस का मनोरंजन करने का कोई न कोई तरीका खोज निकालते हैं। एमएस धोनी ने पिछले साल अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया और अब वह केवल इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की तरफ से खेलते हुए नजर आते हैं।

हाल ही में रांची के फार्महाउस में धोनी का घोड़े के साथ दौड़ते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इससे पहले भी घोड़े और पालतू कुत्‍तों के साथ खेलते हुए धोनी के वीडियो वायरल हुए थे।

अब एमएस धोनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ शिमला में खुशनुमा समय बिता रहे हैं। राज्‍य सरकार ने कोविड-19 नियम में राहत दी, जिसके बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान ने हिमाचल प्रदेश की यात्रा की। धोनी को यात्रा करना और भारत की अलग-अलग जगह देखना पसंद है। उन्‍हें इस समय शिमला घूमने का मौका मिला। 

हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाते हुए एमएस धोनी के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। फैंस को सबसे ज्‍यादा पसंद धोनी का वो फोटो आया, जिसमें 39 साल के क्रिकेटर ने शिमला की पारंपरिक टोपी पहनी है। इस टोपी को कुल्‍लु टॉप भी बुलाते हैं। यह टोपी शिमला में लगभग सभी लोग पहनते हैं।

शिमला की पारंपरिक टोपी पहनने के अलावा धोनी का नया लुक भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार उन्‍होंने पतली दाढ़ी और मूंछे रखी हैं। बाइक के लिए क्रेजी होने के अलावा धोनी अपने लुक्‍स में भी काफी प्रयोग करते हैं।

एमएस धोनी अब आईपीएल 2021 के दोबारा शुरू होने पर क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। धोनी की शानदार कप्‍तानी की बदौलत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स निलंबित आईपीएल 2021 के पहले चरण में अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर थी। माही का बल्‍ले के साथ प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा, लेकिन उनकी कप्‍तानी टीम को बहुत फायदा पहुंचा रही थी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर