न्‍यूजीलैंड के स्‍टार क्रिकेटर पर खूबसूरत वादियों में चढ़ा इश्क का खुमार, गर्लफ्रेंड को कुछ यूं किया प्रपोज

Glenn Phillips announced engagement: न्‍यूजीलैंड के स्‍टार बल्‍लेबाज ग्‍लेन फिलिप्‍स ने अपनी एंगेजमेंट की घोषणा की है। फिलिप्‍स ने खूबसूरत वादियों के बीच अपनी गर्लफ्रेंड केट विक्‍टोरिया को प्रपोज किया। कीवी क्रिकेटर ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करके अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है।

Glenn Phillips announced Engagement with Kate Victoria
ग्‍लेन फिलिप्‍स ने गर्लफ्रेंड केट विक्‍टोरिया से सगाई की घोषणा की  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ग्‍लेन फिलिप्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड केट विक्‍टोरिया को किया प्रपोज
  • ग्‍लेन फिलिप्‍स ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिये एंगेजमेंट की घोषणा की
  • कीवी क्रिकेटर ने हाल ही में वेस्‍टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था

वेलिंगटन: न्‍यूजीलैंड के स्‍टार बल्‍लेबाज ग्‍लेन फिलिप्‍स ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड केट विक्‍टोरिया के साथ सगाई की घोषणा की है। फिलिप्‍स ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर पोस्‍ट करके इसकी जानकारी फैंस को दी है। ग्‍लेन फिलिप्‍स ने विक्‍टोरिया के साथ खूबसूरत वादियों के बीची दो फोटो पोस्‍ट किए और कैप्‍शन लिखा, 'उसने हां कहा। हमेशा तुम पर ध्‍यान रहेगा।' फिलिप्‍स के पोस्‍ट पर फैंस काफी खुशी वाले इमोजी के कमेंट कर रहे हैं और इस पोस्‍ट को खूब लाइक्‍स भी मिले।

ग्‍लेन फिलिप्‍स ने माउंट कुक नेशनल पार्क में हूकर वैली ट्रेक्‍ट नामक जगह पर एक घुटने पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड केट विक्‍टोरिया को प्रपोज किया। पिछले महीने ग्‍लेन फिलिप्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करके रिलेशनशिप के दो साल का जश्‍न मनाया था। केट और ग्‍लेन दोनों ही एक-दूसरे के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करने से हिचकिचाते नहीं हैं। 

25 साल के फिलिप्‍स 2017 में डेब्‍यू के बाद से कीवी टी20 इंटरनेशनल स्‍क्‍वाड का नियमित हिस्‍सा हैं। 2022 में वह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में न्‍यूजीलैंड के लिए सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज बने थे। उन्‍होंने केवल 9 मैचों में दो अर्धशतकों की मदद से 328 रन बनाए थे। वैसे, ग्‍लेन फिलिप्‍स ने 28 टी20 इंटरनेशनल पारियों में 31.09 की औसत और 141.76 के स्‍ट्राइक रेट से 964 रन बनाए।

ग्‍लेन फिलिप्‍स टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 1,000 या ज्‍यादा रन बनाने वाले न्‍यूजीलैंड के छठे बल्‍लेबाज बनने के करीब हैं। फिलिप्‍स के नाम न्‍यूजीलैंड की तरफ से सबसे तेज टी20 इंटरनेशनल शतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज है। 2020 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ उन्‍होंने केवल 51 गेंदों में 108 रन बनाए थे। तब फिलिप्‍स ने केवल 46 गेंदों में सैकड़ा पूरा किया था।  फिलिप्‍स उन चुनिंदा खिलाड़‍ियों में से एक हैं, जो बल्‍लेबाजी, विकेटकीपिंग और गेंदबाजी भी कर लेते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर