'वाह, वाह...वाह, मस्‍त मजा आ गया', भारत-पाकिस्‍तान मुकाबले पर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट हुआ वायरल

Virender Sehwag viral tweet on IND vs PAK: भारतीय टीम ने रविवार को एशिया कप 2022 में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान को पांच विकेट से मात दी। टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने एक मजेदार ट्वीट किया, जो वायरल हो गया है।

Virender Sehwag
वीरेंद्र सहवाग 
मुख्य बातें
  • वीरेंद्र सहवाग का भारत-पाक मैच के बाद ट्वीट हुआ वायरल
  • वीरेंद्र सहवाग ने जडेजा और पांड्या की साझेदारी की तारीफ की
  • वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन की जमकर तारीफ की

नई दिल्‍ली: भारत और पाकिस्‍तान के बीच एशिया कप 2022 का मुकाबला बेहद रोमांचक हुआ। यह मैच देखकर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग काफी खुश हुए। दोनों ही टीमों के पास रविवार को जीतने का बराबर मौका आया, लेकिन भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत पांच विकेट से जीत दर्ज की। इसी के साथ टीम इंडिया ने पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान से मिली हार का बदला भी ले लिया।

वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम के जीतने के बाद एक ट्वीट किया, जो वायरल हो गया है। सहवाग ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर हार्दिक पांड्या का फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'वाह...वाह...वाह। शानदार हार्दिक पांड्या। सबकुछ मैं करेगा। भुवी का शानदार प्रदर्शन। जड्डू और कोहली ने भी बल्‍ले से अच्‍छा प्रदर्शन किया। भारत और पाकिस्‍तान के बीच लंबे समय बाद करीबी मैच देखकर खुशी हुई। मस्‍त मजा आ गया।' खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट पर 98 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स और 700 से ज्‍यादा कमेंट्स आए। 6 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया।

बता दें कि भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। टीम इंडिया की पेस बैटरी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्‍तान को 147 रन पर ढेर कर दिया। भारत के तेज गेंदबाजों ने सभी 10 विकेट चटकाए। भुवनेश्‍वर कुमार ने सबसे ज्‍यादा चार विकेट लिए। हार्दिक पांड्या को तीन सफलताएं मिली। अर्शदीप सिंह के खाते में दो विकेट आए और आवेश खान को भी एक विकेट मिला।

148 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत खराब रही और केएल राहुल बिना खाता खोले नसीम शाह की गेंद पर बोल्‍ड होकर डगआउट लौट गए। इसके बाद विराट कोहली (35) और कप्‍तान रोहित शर्मा (12) ने दूसरे विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी की। तभी मोहम्‍मद नवाज ने दोनों दिग्‍गज बल्‍लेबाजों को अपना शिकार बनाया। यहां से रवींद्र जडेजा (35) और सूर्यकुमार यादव (18) ने पारी संवारने की कोशिश की। नसीम शाह ने यादव को बोल्‍ड करके भारतीय खेमे की टेंशन बढ़ाई।

तब हार्दिक पांड्या (33*) ने जडेजा के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी करके भारत को जीत के करीब पहुंचाया। जडेजा को आखिरी ओवर में मोहम्‍मद नवाज ने क्‍लीन बोल्‍ड किया। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने लांग ऑन के ऊपर से छक्‍का जमाकर भारत की जीत पर मुहर लगाई। भारतीय टीम अपना अगला मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर