हार्दिक पांड्या को प्रमुख टूर्नामेंट के लिए टीम से कर दिया गया बाहर, सामने आई बड़ी वजह

Hardik Pandya's obmission from Ranji Trophy squad: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को रणजी ट्रॉफी के लिए बड़ौदा स्‍क्‍वाड में जगह नहीं मिली है। हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिलने की वजह का खुलासा हुआ है।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या को रणजी ट्रॉफी के लिए बड़ौदा स्‍क्‍वाड में जगह नहीं मिली
  • हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल को बड़ौदा स्‍क्‍वाड में मिली जगह
  • केदार देवधर को बड़ौदा रणजी टीम का कप्‍तान बनाया गया है

नई दिल्‍ली: ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारत की सीमित ओवरों की टीम में वापसी पर फोकस करने के लिये 10 फरवरी से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी में भाग नहीं लेंगे। केदार देवधर को बड़ौदा टीम का कप्तान बनाया गया है जबकि विष्णु सोलंकी उपकप्तान होंगे। बड़ौदा क्रिकेट संघ ने टूर्नामेंट के पहले चरण के लिये 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, जिसमें हार्दिक का नाम नहीं है।

हार्दिक कमर की चोट और फिर 'रिहैबिलिटेशन' के कारण पिछले साल टी20 विश्व कप से भारतीय टीम से बाहर है। टी20 विश्व कप में गेंदबाजी नहीं करने के लिये उनकी काफी आलोचना हुई थी। उन्होंने दिसंबर 2018 के बाद से लाल गेंद से क्रिकेट नहीं खेला है।

उम्मीद है कि वह आईपीएल के जरिये प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। वह अहमदाबाद टीम के कप्तान हैं। पिछले सप्ताह पीटीआई को दिये इंटरव्यू में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि वह उम्मीद करते हैं कि हार्दिक रणजी ट्रॉफी खेलेंगे।

बड़ौदा टीम :

केदार देवधर, विष्णु सोलंकी, प्रत्युष कुमार, शिवालिक शर्मा, कृणाल पांड्या, अभिमन्यु सिंह राजपूत, ध्रुव पटेल, मितेश पटेल, लुकमान मेरीवाला, बाबा सफीखान पठान, अतीत शेठ, भार्गव भट, पार्थ कोहली, शाश्वत रावत, सोयेब सोपारिया, कार्तिक काकाडे, गुरजिंदर सिंह मान, ज्योत्सनिल सिंह, निनाद राठवा, अक्षय मोरे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर