रोहित शर्मा ने आईपीएल मेगा नीलामी से पहले युजवेंद्र चहल को तंग किया, फैंस के बीच हिट हुआ वीडियो

Rohit Sharma teases Yuzvendra Chahal: बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को 100 वनडे विकेट पूरे करने पर बधाई दी और आगामी आईपीएल नीलामी के लिए शुभकामनाएं भी दी।

rohit sharma and yuzvendra chahal
रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल 
मुख्य बातें
  • युजवेंद्र चहल ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 4 विकेट लिए
  • युजवेंद्र चहल ने इस दौरान अपने वनडे करियर के 100 विकेट पूरे किए
  • रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को आगामी आईपीएल नीलामी के लिए शुभकामनाएं दी

अहमदाबाद: इंडियन प्रीमियर लीग की मेगा नीलामी बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को होने वाली है, जिसमें कई बड़े नाम बोली के लिए हथौड़े के नीचे आएंगे। दो दिवसीय इवेंट में युजवेंद्र चहल भी बोली के लिए हथौड़े के नीचे आएंगे। चहल ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में रविवार को खेले गए पहले वनडे में चार विकेट लिए और उन्‍हें इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें भारत के सीमित ओवर कप्‍तान ने लेग स्पिनर का इंटरव्‍यू किया और उन्‍हें आगामी आईपीएल नीलामी के लिए शुभकामनाएं दी।

वीडियो में शर्मा ने चहल को 100 वनडे विकेट पूरे करने पर शुभकामनाएं दी और उनसे पूछा कि कैसा महसूस हो रहा है। इस पर चहल ने जवाब दिया, 'शानदार लग रहा है। मेरे करियर ने पिछले पांच सालों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मगर अच्‍छा लगता है जब किसी भी प्रारूप  में 100 विकेट पूरे करते हैं। यह बड़ी चीज है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये इतनी जल्‍दी हासिल कर लूंगा। मैंने समान सोच के साथ गेंदबाजी जारी रखी।' रोहित शर्मा ने चहल से पूछा कि जब आप टीम का हिस्‍सा नहीं थे, तब आपने क्‍या किया। 

इस पर चहल ने जवाब दिया, 'मैंने एंगल में कुछ बदलाव किया, विशेषकर धीमे विकेट के लिए। जब मैं टीम का हिस्‍सा नहीं था, तब इस बारे में सोचता था कि अपनी गेंदबाजी में क्‍या सुधार कर सकता हूं। मैं अन्‍य गेंदबाजों को देखता था, जो इस तरह के विकेट्स पर साइड आर्म एक्‍शन से गेंदबाजी करते थे। तो मैंने ध्‍यान दिया कि उनका गेंद डालने तरीका तेज था और ऐसे मामले में कलाई का प्रयास बढ़ जाता है।'

आईपीएल नीलामी पर दी शुभकामना

सीमित ओवर क्रिकेट में भारतीय टीम के पहली बार नियमित कप्‍तान बने रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को सही मानसिकता से खेलने की सलाह दी और आगामी आईपीएल नीलामी के लिए उन्‍हें शुभकामनाएं भी दी। रोहित शर्मा ने कहा, 'आप हमारे लिए प्रमुख खिलाड़ी हो। मैं आपको उसी मानसिकता के साथ खेलते हुए देखना चाहता हूं। हमेशा उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। मगर जरूरी है कि सही मानसिकता के साथ खेला। नीलामी भी आने वाली है तो गुड लक।' पता हो कि रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच मैदान के अंदर और बाहर काफी मजबूत रिश्‍ता है।

पता हो कि युजवेंद्र चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रमुख हिस्‍सा रह चुके हैं। उन्‍हें मेगा नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है। आरसीबी ने विराट कोहली, ग्‍लेन मैक्‍सवेल और मोहम्‍मद सिराज के रूप में तीन खिलाड़‍ियों को रिटेन किया है। चहल की विश्‍वसनीयता को देखते हुए उम्‍मीद की जा रही है कि उन्‍हें नीलामी में मोटी रकम पर खरीदा जाएगा। आईपीएल में दो नई फ्रेंचाइजी जुड़ी हैं तो चहल के लिए नीलामी युद्ध होना तय माना जा रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर