टीम इंडिया को हराने के बाद पाकिस्‍तान के खिलाड़‍ियों ने ड्रेसिंग रूम में मनाया जोरदार जश्‍न, देखें वायरल वीडियो

Pakistan's dressing room celebrations: पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में भारत को पांच विकेट से मात दी। पाकिस्‍तान के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। पाकिस्‍तान के ड्रेसिंग रूम में कई चीजें देखने को मिली।

Pakistan cricket team
पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम 
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान ने एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में भारत को 5 विकेट से हराया
  • पाकिस्‍तान के खिलाड़‍ियों ने ड्रेसिंग रूम में जीत का जोरदार जश्‍न मनाया
  • पाकिस्‍तान को सुपर-4 में जीत के साथ अहम दो अंक मिले

दुबई: पाकिस्‍तान ने रविवार को एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में भारत को पांच विकेट से मात दी। पाकिस्‍तान की टीम ने 182 रन का लक्ष्‍य 19.5 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल किया। पाकिस्‍तान के लिए मोहम्‍मद रिजवान (71) और मोहम्‍मद नवाज (42) ने उम्‍दा पारी खेली। हालांकि, एक समय मुकाबला बेहद रोमांचक हो चला था और यह पता लगाना मुश्किल हो गया था कि कौन सी टीम मुकाबला जीतेगी। पाकिस्‍तान ने दबाव का अच्‍छे से सामना किया और रिकॉर्ड जीत दर्ज की।

बहरहाल, पाकिस्‍तान और भारत के बीच मुकाबला कांटे की टक्‍कर का हुआ। पाकिस्‍तान के खिलाड़‍ियों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हर गेंद के बाद उनकी भावनाएं जाहिर होते हुए दिख रही हैं। कभी खिलाड़ी जोरदार जश्‍न मना रहे हैं तो कभी एकदम घबराएं हुए बैठे हैं। दरअसल, पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है।

पीसीबी ने तीन मिनट का वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'रॉ इमोशंस, रिएक्‍शंस और सेलिब्रेशंस। टीम के ड्रेसिंग रूम से पाकिस्‍तान की भारत पर पांच विकेट की उत्‍साहित जीत को दोबारा देखें।' क्लिप में दिख रहा है कि एक बाउंड्री लगने पर शादाब खान और नसीम शाह जोरदार जश्‍न मनाते हैं। मगर फिर दोनों खिलाड़ी बैठ जाते हैं और दुआ करते हैं कि पाकिस्‍तान को जीत मिले।

मोहम्‍मद रिजवान भी इस क्लिप में नजर आ रहे हैं, जो टीम की हौसला अफजाई कर रहे हैं कि हम जरूर जीतेंगे। फिर वो पल आता है, जहां पाकिस्‍तान की जीत पर मुहर लगती है। कप्‍तान बाबर आजम सहित पूरी टीम ड्रेसिंग रूम में खुशी से झूम उठकर जीत का जश्‍न मनाने लगते हैं। इसके बाद पाकिस्‍तान के खिलाड़ी, सपोर्ट स्‍टाफ और हेड कोच एक-दूसरे को गले लगाते हुए जीत की बधाई देते हैं। यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। पाकिस्‍तान को उम्‍मीद है कि वो एशिया कप 2022 के फाइनल में जगह बना लेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर