उम्मीदें दर्द देती हैंः टीम इंडिया में सेलेक्शन ना होने से नाराज हुए राहुल तेवतिया, किया ऐसा ट्वीट !

Upset Rahul Tewatia tweets, India vs Ireland T20 series: भारत के आयरलैंड दौरे पर होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। इस टीम में राहुल तेवतिया का नाम मौजूद नहीं है जिसको लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Rahul Tewatia
राहुल तेवतिया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम का ऐलान
  • टीम में राहुल त्रिपाठी का नाम, लेकिन राहुुल तेवतिया का नाम गायब
  • तेवतिया ने अपनी निराशा सोशल मीडिया पर जाहिर की !

आईपीएल 2022 खत्म होने के बाद बहुत से भारतीय खिलाड़ियों को उम्मीद थी कि उनको टीम इंडिया में मौका मिलेगा। खासतौर पर वो खिलाड़ी जो पिछले कुछ साल से अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन अब तक उनको देश से खेलने का मौका नहीं मिला। अब जब कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम मिला तो इनकी उम्मीदें जग गईं। कुछ को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका मिला तो कुछ को आयरलैंड दौरे पर जाने की उम्मीद थी। इन्हीं में एक हैं आईपीएल चैंपियन गुजरात टाइटंस के स्टार रहे राहुल तेवतिया। आयरलैंड दौरे के लिए बुधवार को टीम का ऐलान तो हुआ लेकिन उनका नाम नदारद रहा। इस पर तेवतिया ने नाराजगी भी जाहिर कर दी। 

राहुल तेवतिया आईपीएल में गुजरात टाइटंस की जीत में अहम भूमिका निभाने के बावजूद टीम में जगह नहीं मिलने से निराश हैं। जब बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो उसमें राहुल त्रिपाठी का नाम तो शामिल था लेकिन राहुल तेवतिया नहीं। इसके कुछ ही समय बाद तेवतिया ने एक ट्वीट किया जिसको सबने उनकी निराशा से जोड़कर देखा है। तेवतिया ने अपने इस ट्वीट में लिखा, "उम्मीदें दर्द देती हैं।"

गुजरात टाइटंस की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले 29 वर्षीय तेवतिया की निराशा को समझा जा सकता था क्योंकि उन्हें 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कॉल-अप मिला था, लेकिन सीरीज के लिए वे समय पर फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर सके।

ये भी पढ़ेंः भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए मेजबान आयरलैंड ने अपनी टीम का किया ऐलान

आईपीएल 2022 में, तेवतिया ने गुजरात टाइटंस के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभाई, 16 मैचों में 31 की औसत और 147.62 के स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए। तेवतिया अब तक अपने करियर में 103 टी20 मैच खेल चुके हैं जिसमें उनके नाम 1387 रन और 54 विकेट दर्ज हैं। लेकिन अभी भी इस खिलाड़ी को राष्ट्रीय टीम से पहली बार खेलने का इंतजार है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर